जियो और एयरटेल को मात देगा वोडाफोन, Rs 150 से भी कम में आया डेली 1GB डाटा वाला प्लान

जियो और एयरटेल को मात देगा वोडाफोन, Rs 150 से भी कम में आया डेली 1GB डाटा वाला प्लान
HIGHLIGHTS

वोडाफोन अब पूरे भारत में ऑफर कर रहा है Rs 148 वाला प्लान

जियो और एयरटेल को टक्कर देगा वोडाफोन

जियो इस श्रेणी में Rs 149 की कीमत में ऑफर करता है रीचार्ज प्लान

Vodafone Idea ने अपने सस्ते Rs 148 वाले प्रीपेड प्लान का दायरा बढ़ा दिया है। पहले Vi का Rs 148 वाला प्रीपेड प्लान देश के चुनिंदा इलाकों में उपलब्ध था। अब इस प्लान को पूरे भारत में पेश कर दिया गया है। अब Vi का 148 रुपये वाला प्लान दिल्ली, आंध्र प्रदेश, असम, बिहार, चेन्नई, गुजरात हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, जम्मू कश्मीर, कश्मीर, जम्मू और कश्मीर, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र, गोवा, मुंबई, नॉर्थ ईस्ट, राजस्थान,  ओडिसा, तमिलनाडू, यूपी ईस्ट और यूपी वेस्ट और बंगाल जैसे रीजन में उपलब्ध रहेगा। OnlyTech की रिपोर्ट के मुताबिक Vi के 148 रुपये वाले प्री-पेड प्लान की टक्कर Reliance Jio और Airtel के 149 रुपये वाले प्री-पेड प्लान से होगी। एयरटेल और जियो के मुक़ाबले Vi का प्लान 1 रूपये कम में उपलब्ध है और जियो के मुक़ाबले Vi के प्लान में 4 दिन की अधिक वैधता मिलती है।

Vi Rs 148 Prepaid Plan

Vi के इस प्रीपेड प्लान में कंपनी हर रोज़ 1GB डाटा ऑफर करती है। प्लान में 28 दिनों की वैधता मिलती है और साथ ही आप अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, रीचार्ज में Vi मूवी और 100SMS का लाभ भी मिल रहा है।

Jio Rs 148 Prepaid Plan

बात करें Reliance Jio के Rs 149 वाले प्रीपेड प्लान की तो इसमें हर रोज़ 1GB डाटा मिलेगा। साथ ही आपको फ्री कॉलिंग और हर रोज़ 100SMS भी का भी लाभ मिलता है।

Airtel Rs 148 Prepaid Plan

एयरटेल के Rs 149 वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें हर रोज़ 2GB डाटा मिलता है। साथ ही प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और हर रोज़ 100SMS भी मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 28 दिन है और इसके साथ Prime Video मोबाइल एडिशन, Wynk Music, फ्री हैल्लो ट्यून और एयरटेल एक्स्ट्रीम का लाभ भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo