वोडाफोन आईडिया ने ख़त्म किए Rs 399 के नीचे के सभी पोस्टपेड प्लान्स

वोडाफोन आईडिया ने ख़त्म किए Rs 399 के नीचे के सभी पोस्टपेड प्लान्स
HIGHLIGHTS

टेक्स्ट मैसेज के ज़रिए कम्पनी दे रही है जानकारी

जल्द लो-वैल्यू प्लान्स को किया जाएगा Rs 399 के प्लान पर अपग्रेड

Vodafone Idea ने अपने पोस्टपेड सेगमेंट में कुछ बदलाव किए हैं। दरअसल, कम्पनी ने अपने एंट्री-लेवल पोस्टपेड प्लान्स को हटाना शुरू कर दिया है। ET Telecom की रिपोर्ट के अनुसार, वोडाफोन आईडिया ने यूज़र्स को टेक्स्ट मैसेज भेजने शुरू किए हैं जिसमें उन्हें बताया गया है कि उनके लो-वैल्यू पोस्टपेड प्लान्स को जल्द ही Rs 399 के प्लान पर अपग्रेड कर दिया जाएगा। इसके अलावा मैसेज में यह भी बताया गया है कि पुराना प्लान 10 जुलाई के बाद मान्य नहीं रहेगा।

Rs 399 का निर्वाना पोस्टपेड प्लान प्रतिमाह कुल 40GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। यूज़र्स अगले महीने के प्लान में 200GB तक डाटा कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं। इसके अलावा सब्सक्राइबर्स को फ्री अमेज़न प्राइम, प्राइम विडियो, प्राइम म्यूज़िक, आईडिया मूवीज़ और टीवी, माय आईडिया ऐप पर फ्री मैगजीन्स और आईडिया सेलेक्ट मेम्बरशिप का एक्सेस भी पा सकते हैं।

इससे पहले वोडाफोन आईडिया Rs 199 से शुरू होने वाले प्लान ऑफर करता था और साथ ही Rs 299 और Rs 349 के पोस्टपेड प्लान्स भी उपलब्ध थे।

एयरटेल ने भी हाल ही में अपने पोस्टपेड सेगमेंट में आने वाले प्लान्स को बदला है जिसमें अब यूज़र्स को Rs 499, Rs 749, Rs 999 और Rs 1,599 के चार प्लान्स के विकल्प मिल रहे हैं। ये सभी प्लान्स अपने एयरटेल थैंक्स बेनेफिट्स के साथ आते हैं और आईडिया के सेलेक्ट प्रिविलेज मेम्बरशिप को टक्कर देते हैं।

एयरटेल पोस्टपेड यूज़र्स को Rs 499 के प्लान में 75GB 4G/3G डाटा (डाटा रोलिंग के साथ), अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में यूज़र्स को तीन महीने के लिए नेटफ्लिक्स, एक साल के लिए अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन और ज़ी मेम्बरशिप तथा Airtel TV और हैंडसेट प्रोटेक्शन भी मिलता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo