IPL पसंद करने वालों के लिए Vodafone Idea का धमाका ऑफर, Reliance Jio-Airtel भी पड़े सोच में

IPL पसंद करने वालों के लिए Vodafone Idea का धमाका ऑफर, Reliance Jio-Airtel भी पड़े सोच में
HIGHLIGHTS

IPL 2022 को सभी की पहुँच के लिए Vi ने अपने दो नए Recharge Plans को पेश कर दिया है

Vi के इन दो नए Prepaid Recharge Plans के साथ Disney+ Hotstar का एक्सेस फ्री में दिया जा रहा है

हालांकि Vi के इन प्लांस में आपको अन्य बहुत सी सेवाएँ भी मिल रही है, Vi के ये प्लांस 499 रुपये और 1,066 रुपये में लॉन्च हुए हैं

IPL 2022 शुरू हो चुका है। इसी को देखते हुए बाजार में Reliance Jio, Airtel और Vi के कई प्लांस हैं जो IPL 2022 को फ्री में देखने में आपकी मदद करते हैं। ऐसा भी कह सकते है कि इन प्लांस के साथ आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। हालांकि अब Vi ने IPL 2022 को सभी के लिए एक्सेसेबल बनाने के लिए दो नए रिचार्ज प्लांस पेश कर दिए हैं। आप इन प्लांस की मदद से आईपीएल 2022 यानि Indian Premier League 2022 का आनंद ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं ये पांच स्मार्टफोंस: Poco, OnePlus, realme के फोंस हैं शामिल

Vi ने 499 और 1,066 रुपये में दो प्लान पेश किए 

vi new ipl 2022 plans

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vi ने दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लांस को पेश किया है, यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि ये दो नए Vodafone Idea Plans 499 रुपये और 1,066 रुपये की कीमत में लॉन्च किए गए हैं। इसके अलावा आपको इन प्लांस में Disney+ Hotstar Mobile Membership मिल रही है, इतना ही नहीं यह प्लांस 2GB डेली डेटा के साथ आते हैं, इसके अलावा इन प्लांस में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अन्य की बेनेफिट मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या मिलता है। हालांकि यहाँ आपको याद रखना चाहिए कि इन प्लांस को खासतौर पर IPL 2022 को ध्यान में रखते हुए ही पेश किया गया है। 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy M33 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा, इस दिन लॉन्च करेगा सैमसंग अपना नया 5G फोन

499 रुपये वाले Vi Plan में क्या मिलता है?

यहाँ आपको बता देते है कि 499 रुपये की कीमत में Vi ने एक नए प्लान को Disney+ Hotstar Access के साथ लॉन्च किया है। इस प्लान में आपको डेली 2GB देता तो मिलता ही है, साथ ही आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है। आइए अब जानते है कि आखिर दूसरे रिचार्ज प्लान में यानि 1,066 रुपये की कीमत वाले Vi Plan में आपको क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

vi new ipl 2022 plans

1,066 रुपये वाला प्लान में क्या मिलता है?

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vi के इस प्लान में आपको डेली 2GB डेटा मिलता है, इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। साथ ही इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर इस्तेमाल के लिए 100 SMS भी दिए जा रहे हैं। यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। अगर आप इस प्लान को लेना चाहते है तो आप इसके माध्यम से पहले प्लान की तरह ही IPL 2022 का आनंद ले सकते हैं।  

नोट: Vi के तगड़े रिचार्ज प्लांस यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo