ये है Vodafone Idea का धाकड़ ऑफर, एयरटेल और जियो को पछाड़ा इस स्पेशल ऑफर ने, देखें फुल डिटेल्स

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 03 Mar 2021
HIGHLIGHTS
  • Vodafone Idea ने अपने यूजर्स को एक नया ही ऑफर दिया है, आपको बता देते है कि कंपनी अपने यूजर्स को हेल्थ इंश्योरेंस ऑफर करता है

  • Vodafone Idea ने अपने यूजर्स को ये खास ऑफर देने के लिए आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस से साझेदारी की है

  • Vodafone Idea जो स्कीम अपने यूजर्स के लिए लेकर आया है, उसे Vi Hospicare नाम दिया जा रहा है

ये है Vodafone Idea का धाकड़ ऑफर, एयरटेल और जियो को पछाड़ा इस स्पेशल ऑफर ने, देखें फुल डिटेल्स
Vodafone Idea का सबसे धाकड़ प्लान आया बाजार में, बेहद कम कीमत में जीवन भर की सुरक्षा

जहां एक और लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियों की ओर से आपको नए नए ऑफर्स और प्लान्स को  लाकर अपनी और आकर्षित करने की कोशिश की जाती है। वहीँ कुछ कंपनी ऐसी भी हैं जो अपने यूजर्स की हेल्थ आदि का भी ख्याल रखती हैं। आपको बता देते है कि अभी हाल ही में सामने आया था कि कुछ प्लान्स के साथ आपको हेल्थ इंश्योरेंस भी दिया जा रहा था। हालाँकि अब Vodafone Idea भी इसी चाल पर चल पड़ी है। आपको बता देते है कि Vi Hospicare नाम की इस स्कीम में यूजर्स को वोडाफोन आईडिया की ओर से हेल्थ इंश्योरेंस ऑफर किया जा रहा है। इस स्कीम के लिए वोडाफोन आईडिया की ओर से आदित्य बिरला हेल्थ इंश्योरेंस के साथ साझेदारी करके पेश किया गया है। हालाँकि यह सुविधा अभी तक कंपनी के सभी प्लान्स के साथ नहीं दी जा रही है लेकिन आप इसका लाभ कुछ प्लान्स के साथ उठा सकते हैं। आइये जानते हैं कि आखिर आप किन प्लान्स के साथ क्या लाभ उठा सकते हैं। 

किन वोडाफोन आईडिया प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में मिल रहा है ये खास ऑफर 

आपको बता देते है कि वोडाफोन आईडिया के Vi Hospicare ऑफर का लाभ आप 51 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान के साथ ले सकते हैं, इसके अलावा आपको बता देते है कि आप इस ऑफर का लाभ इसके एक अन्य प्रीपेड वोडाफोन रिचार्ज प्लान के साथ उठा सकते हैं, जो 301 रुपये की कीमत में आता है। जानकारी के लिए बता देते है कि इन प्लान्स को यानी वोडाफोन आईडिया के 51 रुपये और 301 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी अपडेट कर दिया गया है। आइये अब जानते है कि आखिर आपको क्या ऑफर और लाभ मिलने वाले हैं। 

Vodafone के 51 रुपये में आने वाले प्लान में मिल रहा खास ऑफर 

आपको अगर हम 51 रुपये की कीमत में आने वाले प्रीपेड वोडाफोन रिचार्ज प्लान के बारे में बताएं तो आपको बता देते है कि 51 रुपये की कीमत में आने वाले इस प्लान में आपको 500 फ्री SMS दिए जा रहे हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और अन्य डेटा आदि का लाभ नहीं मिलता है। हालाँकि इस प्लान में आपको इसके अलावा कुछ और मिलता है। आपको बता देते है कि इस पालन के तहत आपको हॉस्पिटल ट्रीटमेंट के लिए एक दिन में 1000 रुपये देती है हालाँकि अगर आप ICU में भर्ती होते हैं तो यह अमाउंट बढ़कर 2000 रुपये हो जाता है। हालाँकि एक बार रिचार्ज पर आपको 10 दिनों तक के ही पैसे कंपनी की ओर से मिलेंगे।

301 रुपये की कीमत में वाले वोडाफोन आईडिया रिचार्ज प्लान में क्या मिल रहा है

अगर हम इस प्लान की चर्चा करते हैं तो आपको बता देते है कि इस 301 रुपये में आने वाले रिचार्ज प्लान में आपको 1.5GB डेटा मिलता है, इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा 100 SMS भी डेली फ्री में दिए जाते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में भी वही ऑफर आपको मिलता है, जिसके बारे में हम आपको ऊपर बता चुके हैं। 

किसे मिलेगा फायदा?

अगर हम अब बात करें कि आखिर इनका फायदा किन्हें मिलने वाला है, तो आपको बता देते है कि सभी उम्र के लोगों को इनका फायदा नहीं मिलने वाला है। आपको बता देते है कि 18-55 साल तक  के लोगों को इस ऑफ़र का लाभ मिलने वाला है। हालाँकि ऐसा भी कह सकते है कि इस योजना का लाभ वही लोग उठा सकते हैं जो किसी भी गंभीर बीमारी से पीड़ित हो। 

Note: रिलायंस जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वी यानी वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान्स के बारे में जानें यहाँ!

logo
Digit Hindi

email

Web Title: vodafone idea launches a new offer with rs 51 and rs 301 plans
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status