Vodafone Idea ने फिर पेश किया सुपर हिट प्लान, मात्र इतने रुपए में चलेगा पूरे 28 दिन, बेनेफिट देखें

Vodafone Idea ने फिर पेश किया सुपर हिट प्लान, मात्र इतने रुपए में चलेगा पूरे 28 दिन, बेनेफिट देखें
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea ने यूजर्स के लिए 125 रुपए का एक और नया प्लान लॉन्च किया है।

वोडाफोन आइडिया का 125 रुपए वाला प्लान एक डेटा वाउचर है।

Vi के प्रीपेड पैक्स सभी टेलिकॉम सर्कल्स में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं।

Vodafone Idea ने 19 रुपए और 49 रुपए के दो नए प्रीपेड प्लांस पेश करने के बाद अब यूजर्स के लिए 125 रुपए का एक और नया प्लान लॉन्च किया है। यह कंपनी की ओर से एक और डेटा वाउचर है। काफी कम समय में Vi चुपके से कई नए प्रीपेड प्लांस लेकर आया है। इन प्लांस का उद्देश्य टेल्को को अपने एवरेज रिवेन्यू पर यूजर (ARPU) और ओवरऑल रिवेन्यू को बढ़ाने में मदद करना है। Vi के प्रीपेड पैक्स सभी टेलिकॉम सर्कल्स में ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं और इन्हें कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है।

Vodafone Idea Rs 125 Plan

वोडाफोन आइडिया का 125 रुपए वाला प्लान एक डेटा वाउचर है। यह 28 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है और यूजर्स को 1GB डेली डेटा ऑफर करता है। इसका मतलब है कि इस प्लान में यूजर्स को कुल 28GB डेटा मिलेगा। चूँकि यह एक डेटा एड-ऑन पैक है, यूजर्स को इसका इस्तेमाल करने के लिए एक एक्टिव बेस प्रीपेड प्लान की जरूरत होगी।

Vi के ये डेटा प्लांस भी हैं धांसू

वोडाफोन आइडिया के पास ऐसे कई डेटा वाउचर्स हैं जिनके साथ यूजर्स रिचार्ज कर सकते हैं। उनमें से कुछ प्लांस के साथ OTT बेनेफिट्स मिलते हैं तो कुछ प्लांस केवल डेटा के साथ आते हैं। कुछ प्लांस लम्प-सम डेटा ऑफर करते हैं, तो कुछ डेली डेटा ऑफर करते हैं। कंपनी के पास ऐसे प्लांस भी मौजूद हैं जो रात के समय अनलिमिटेड डेटा ऑफर करते हैं। कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यहाँ हर किसी के लिए कुछ न कुछ मौजूद है।

Vi का नया 19 रुपए वाला प्लान 1GB डेटा के साथ आता है और इसकी वैलिडिटी केवल एक दिन की है। यानि इस प्लान को जिस दिन रिचार्ज किया जाता है, इसकी वैलिडिटी उसी दिन 11:59 PM खत्म हो जाती है। इसके बाद टेल्को की ओर से एक और नई पेशकश – 49 रुपए का प्लान 20GB डेटा के साथ आता है और इस प्लान की वैलिडिटी भी केवल एक दिन की है और यह भी रिचार्ज के दिन ही 11:59 PM खत्म हो जाता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo