जियो अब अपने इन खास यूजर्स को फ्री दे रहा है 168GB 4G डाटा

जियो अब अपने इन खास यूजर्स को फ्री दे रहा है 168GB 4G डाटा
HIGHLIGHTS

अगर आपकी पसंदीदा टीम जीतेगी तो आपको जियो की तरफ से 3GB 4G डाटा मिलेगा, वहीँ ड्रा होने पर 2GB 4G डाटा मिलेगा और हरने पर भी 1GB 4G डाटा मिलेगा.

रिलायंस जियो अब एक बार फिर एक नया ऑफर लेकर आया है. लेकिन यह नया ऑफर सिर्फ वीवो यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है. जियो ने अब ‘Vivo Jio Cricket Mania’ ऑफर पेश किया है. इस ऑफर के तहत जो वीवो यूजर्स अपने फ़ोन में जियो सिम इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें 168GB 4G डाटा फ्री मिल रहा है.

अगर आप भी इस Vivo Jio Cricket Mania’ का हिस्सा बनाना चाहते हैं तो आपके पास एक वीवो स्मार्टफ़ोन जरूर होना चाहिए. अगर आपके पास वीवो स्मार्टफ़ोन और जियो का सिम है, तो आपको इस ऑफर को पाने के लिए 10 मई 2017 से पहले एक SMS भेजना होगा और उसमें आपको अपनी पसंदीदा IPL क्रिकेट टीम के बारे में बताना होगा. इस SMS को 59009 पर भेजना होगा. 

ऐसा करने के बाद जब भी आपकी पसंदीदा टीम मैच जीतेगी तो आपको जियो की तरफ से 4G डाटा मिलेगा. साथ ही मैच ड्रा या हरने पर भी डाटा मिलेगा. अगर आपकी पसंदीदा टीम जीतेगी तो आपको जियो की तरफ से 3GB 4G डाटा मिलेगा, वहीँ ड्रा होने पर 2GB 4G डाटा मिलेगा और हरने पर भी 1GB 4G डाटा मिलेगा. अगर आपकी टीम क्वालीफ़ायर्स के लिए क्वालीफाई कर लेती है तो आपका डाटा डबल हो जायेगा. अगर आपकी टीम फाइनल्स में पहुँच जाती है तो आपका डाटा ट्रिपल कर दिया जाएगा. अगर आपकी पसंदीदा टीम IPL 2017 को जीत लेती है तो आपको चार गुना डाटा मिलेगा.

जियो का दावा है कि, अगर इसको ठीक से खेला जायेगा तो यूजर्स 168GB तक 4G डाटा पा सकते हैं. आपका जीता गया डाटा आपको अगले 10 रिचार्ज के साथ दिया जायेगा. 

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo