Vi (Vodafone Idea) के इन प्लान्स के साथ मिल रहा है एक साल का ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

Vi (Vodafone Idea) के इन प्लान्स के साथ मिल रहा है एक साल का ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

आपको बता देते हैं कि Vi यानी वोडाफोन आईडिया के कुछ प्लान्स के साथ आपको ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए दिया जा रहा है

इस सेवा को इन प्लान्स के साथ इस्तेमाल करने के लिए आपको अलग से कोई भी पैसा नहीं देना होगा

Vi यानी वोडाफोन आईडिया के इस ऑफर को कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं, आइये जानते हैं

Vi यानी वोडाफोन आईडिया की ओर से एक नए ऑफर को उसके यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है, आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से अपने कुछ प्लान्स के साथ ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का सब्सक्रिप्शन आपको एक साल के लिए दे रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस ऑफर का लाभ आप Vi के Rs 405 की कीमत में आने वाले जाने माने प्लान्स के साथ भी उठा सकते हैं। 

हालाँकि Vi की ओर से आपको मात्र ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन ही नहीं दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको Vi की ओर से Rs 405 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 90GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों की वैलिडिटी भी दी जा रही है। इसका मतलब है कि यह ऑफर आपको कॉलिंग, डाटा और वैलिडिटी के अलावा ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन एक साल लिए भी Rs 405 वाले प्लान में मिल रहा है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन आपको कंपनी के कुछ चुनिन्दा प्लान्स के साथ ही मिल रहा है, जैसे आपको यह ऑफर कंपनी यानी Vi (Vodafone Idea) के Rs 355, Rs 405, Rs 595, Rs 795 और Rs 2,595 की कीमत वाले प्लान्स के साथ मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के साथ आपको 12 भाषाओँ में मूवी, शोज और ओरिजिनन्स ऑफर कर रहा है। 

कैसे एक्टिवेट करें ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

  • इसके लिए आपको किसी भी उस प्लान का चुनाव करना होगा, जो आपको ऊपर बताये गए हैं, इसके बाद आपको आगे बढ़ना होगा। 
  • इसके बाद जैसे कि हमेशा से ही होता आया है कि आपको एक मैसेज प्राप्त होने वाला है, जो आपको जानकारी देगा कि आपका रिचार्ज हो गया है। 
  • इस SMS में आपको एक लिंक मिलने वाला है, जिसके माध्यम से आप ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट कर सकते हैं। 
  • इस लिंक पर क्लिक करें और आपको ZEE5 के पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाने वाला है।
  • इसके बाद आपको अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर एक OTP प्राप्त होने वाला है। 
  • इस OTP को वेरीफाई करने के बाद आपको एक्टिवेट बटन पर टैप करके शुरू करना है। 
  • इसके बाद आपको ZEE5 की ओर से एक SMS मिलने वाला है, जिसमें आपको एक यूजर नेम और पासवर्ड मिलने वाला है, इसके माध्यम से ही आप ZEE5 में लॉग इन कर सकते हैं।

Note: यहाँ आप Vi यानी Vodafone Idea के सभी प्रीपेड प्लान्स के बारे में जान सकते हैं!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo