Tata Sky ने लॉन्च किया Flexi Annual plan, आपको मिलेंगे ये फायदे

Tata Sky ने लॉन्च किया Flexi Annual plan, आपको मिलेंगे ये फायदे
HIGHLIGHTS

हाल ही में लॉन्च Tata Sky का नया Flexi Annual plan पाने के लिए यूजर्स के अकाउंट में 12 महीने के रिचार्ज के बराबर राशि होना जरूरी है, तभी वे इस प्लान का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

खास बातें:

  • Flexi Annual plan लॉन्गटर्म प्लान पेश किया
  • एयरटेल यूजर्स को मिलेगी शानदार डील
  • यूज़र्स के डीटीएच अकाउंट में होने चाहिए 12 महीने के रिचार्ज के बराबर पैसे

 

टेलीकॉम रेगूलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया यानी TRAI के नए नियम लागू किए जाने के बाद cable tv ऑपरेटर्स और DTH सर्विस प्रोवाइडर अपने यूजर्स के लिए अलग-अलग पैक लॉन्च कर रहे हैं। ऐस में Tata Sky ने भी अपने यूज़र्स के लिए Flexi Annual plan पेश किया है जो कि एक लॉन्गटर्म प्लान है। इसके साथ ही यूज़र्स के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर इस प्लान के तहत शानदार डील्स और ऑफर्स दे रहा है। आपको बता दें कि ट्राई द्वारा केबल टीवी और डीटीएच ऑपरेटर्स के लिए बनाये गए नए नियम इस साल यानी फरवरी 2019 से लागू हो गई है।

इसी को ध्यान में रखकर टाटा स्काई ने अपने यूजर्स के लिए लॉन्ग टर्म प्लान पेश किया है। नए नियम और गाइडलाइन्स को जारी करते हुए ट्राई ने सभी DTH सर्विस प्रोवाइडर्स से लॉन्गटर्म प्लान्स बंद करने के लिए कहा था। आपको बता दें कि दरअसल लॉन्गटर्म प्लान्स के तहत यूजर्स को लम्बे समय तक का भुगतान एक साथ करने का ऑप्शन दिया जाता था जसिमें उनके लिए कई डिस्काउंट और ऑफर्स भी रहते थे।

वहीँ अब TRAI ने  DTH प्रोवाइडर्स से कहा कि वे अपने यूजर्स को लिए लॉन्गटर्म प्लान उपलब्ध करा सकते हैं। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की मानें तो Flexi Annual plan वाले यूजर्स कभी भी बीच में चैनल ऐड या डिलीट भी कर सकते हैं।

क्या है यह Tata Sky Flexi Annual Plan?

Tata Sky यूजर्स के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर की को Flexi Annual plan के लिए यह शर्त है कि उन्हें अपने DTH अकाउंट में 12 महीने के रिचार्ज के बराबर राशि रखना होगा। कहना का मतरलब यह है कि अगर आपका महीने का रिचार्ज 500 रुपये है तो इस प्लान के लिए आपके DTH अकाउंट में 6000 रुपये होने चाहिए। एक बार जब यूज़र फ्लैक्सी प्लान के योग्य हो जाते हैं तो टाटा स्काई यूजर्स अपने मिनिमम रिचार्ज की राशि को क्रेडिट कर पाएंगे। आपको बता दें कि ये प्लान पहले की तरह ही आने वाले लॉन्गटर्म प्लान्स जैसे ही हैं जहां 12 महीने और 6 महीने के रिचार्च पर एक महीने के रिचार्ज की राशि यूजर्स को नहीं देनी पड़ती थी।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

JioTV एप्प अब ऑफर कर रहा है 626 Live TV चैनल्स

Tata Sky लेकर आया 21 एड-ऑन पैक्स, मिनी पैक्स 5 रुपए प्रतिमाह

इंटरनेट कॉलिंग और मैसेजिंग फर्म्स के लिए TRAI ला सकता है नए नियम

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo