Tata Sky लेकर आया 21 एड-ऑन पैक्स, मिनी पैक्स 5 रुपए प्रतिमाह

Tata Sky लेकर आया 21 एड-ऑन पैक्स, मिनी पैक्स 5 रुपए प्रतिमाह
HIGHLIGHTS

अपने यूज़र्स की सुविधा के लिए Tata Sky ने उनकी शैली के मुताबिक HD और SD चैनल्स उपलब्ध कराएं हैं। टाटा ने 21 एड-ऑन पैक्स को पेश किया है जिसमें हर वर्ग के यूज़र्स के लिए बहुत कुछ खास है और इसकी शुरूआती कीमत 5 रुपये प्रतिमाह है।

खास बातें:

  • 42 रुपए में पाएं Cricket Hindi HD पैक
  • Music HD पैक भी शामिल
  • बच्चों के लिए भी मिनी पैक्स

 

हाल ही में Tata Sky ने 21 Add-On पैक्स लॉन्च किये हैं। इन एड-ऑन पैक्स की शुरुआत 5 रुपए से होती है जो यूज़र्स को हर महीने देना होगा। भारतीय दूरसंचार विनियामक प्राधिकरण यानी TRAI के केबल और DTH से जुड़े नए नियम लागू हो गए हैं। इसकी के चलते टाटा ने इसकी शुरुआत की है। Tata Sky ने हाल ही में अपने सब्सक्राइबर्स के लिए नए Add-On पैक्स की शुरुआती की है। इन पैक्स में क्रिकेट, म्यूजिक, नॉलेज और लाइफस्टाइल, इंग्लिश मूवी, किड्स और हिंदी न्यूज के साथ कई और भी पैक्स शामिल हैं।

Tata Sky के इन एड-ऑन पैक्स में HD और SD चैनल दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही यूज़र्स के लिए कुछ शैली के मिनी पैक्स की भी एक लिस्ट जारी की गयी है। इसके साथ ही कंपनी ने हाल ही में क्षेत्रीय पैक्स को भी पेश किया था। ये पैक्स खासतौर से उन सब्सक्राइबर्स के लिए लाए गए जो बंगाली, गुजराती, कन्नड़, मलयालम, मराठी, ओड़िया, तमिल और तेलुगू भाषा में अपने पसंद के चैनल इस्तेमाल करना चाहते हैं। इस एड-ऑन लिस्ट में क्रिकेट हिंदी एचडी के दो चैनल का हर महीने का खर्च 42 रुपये और क्रिकेट इंग्लिश एचडी पैक के लिए मंथली 44 रुपये यूएर्स को देना होगा। वहीँ Music HD पैक में तीन चैनल होंगे जिनके लिए यूज़र्स को 11 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। इसके साथ ही नॉलेज और लाइफस्टाइल के लिए 17 चैनल हैं जिनके लिए 83 रुपये प्रतिमाह यूज़र्स को देने होंगे।

Tata Sky Add-On SD चैनल पैक्स

टाटा स्काई एड-ऑन पैक्स के एसडी चैनल के तहत क्रिकेट हिंदी एसडी के दो चैनल के लिए 42 रुपये प्रतिमाह और क्रिकेट इंग्लिश एसडी पैक (दो चैनल) के लिए प्रतिमाह 44 रुपये यूज़र्स को देने होंगे। इसके अलावा म्यूजिक, इंग्लिश मूवी, किड्स पैक भी हैं। अगर आपको लिमिटेड चैनल चाहिए तो टाटा स्काई के पास मिनी पैक्स की भी एक लिस्ट जिसमें नॉलेज और लाइफस्टाइल मिनी एचडी, इंग्लिश मूवी मिनी एचडी, किड्स मिनी एचडी, इंग्लिश मूवी मिनी और किड्स मिनी शामिल हैं। इस पैक्स की शुरुआती कीमत 21 रुपये है।

कैसे करें पैक्स का सब्सक्रिप्शन?

Tata Sky की वेबसाइट पर जाकर सब्सक्राइबर्स आसानी से इस नए एड-ऑन पैक्स को चुन सकते हैं। इसके लिए सब्सक्राइब बटन पर जाकर उसे क्लिक कर सकते हैं। इसके साथ ही Tata Sky मोबाइल ऐप के जरिए भी नए पैक्स को मौजूदा पैक के साथ जोड़ा जा सकता है। इतना ही नहीं, यूज़र्स कस्टमर केयर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo