डिस्काउंट के बाद Tata Sky Binge+ Set-Top Box अब Rs 2,799 में उपलब्ध

डिस्काउंट के बाद Tata Sky Binge+ Set-Top Box अब Rs 2,799 में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

सीमित समय के लिए आया है Tata Sky Binge+ Set-Top Box पर डिस्काउंट

Tata Sky HD Set-Top Box अब Rs 1,349 में उपलब्ध

DTH ऑपरेटर Tata Sky ने नया कनैक्शन लेने पर ग्राहकों के लिए नया ऑफर पेश किया है। यह ऑफर दिवाली 2020 के ऑफर के तहत पेश किया गया है और नए ग्राहक कंपनी के सेट-टॉप बॉक्स पर Rs 400 तक की छूट मिलेगी। Tata Sky अपने प्रीमियम HD+ Set-Top Box पर Rs 400 तक का डिस्काउंट मिलेगा जबकि Android TV पर आधारित Binge+ STB Rs 200 डिस्काउंट के साथ मिलेगा। हालांकि, टाटा स्काई ने अपनी वैबसाइट पर बताया है कि नया डिस्काउंट केवल ऑनलाइन पेमेंट पर ही उपलब्ध होगा। डिस्काउंट ऑफर HD, Binge+ और +HD STBs पर उपलब्ध है और SD Set-Top Box को इस ऑफर से वंचित रखा गया है। ऐसा लग रहा है कि यह ऑफर केवल कुछ सीमित समय के लिए है।

Tata Sky HD Set-Top Box अब Rs 1,349 में उपलब्ध

टाटा स्काई नया कनैक्शन लेने के लिए ग्राहक कंपनी की वैबसाइट पर जा सकते हैं। जैसा कि बताया गया है SD सेट टॉप बॉक्स पर कोई ऑफर नहीं रखा गया है। Tata Sky के HD Set-Top Box को आम तौर पर Rs 1,499 में सेल किया जाता है जबकि इस समय यह Rs 1,349 में उपलब्ध है। यह ऑफर पाने के लिए उपभोक्ताओं को चेकआउट पेज पर ‘TSKY150’ कोड अप्लाई करना होगा।

एंडरोइड TV पर आधारित Tata Sky Binge+ Set-Top Box अब Rs 2,799 मिल रहा है, इसका मतलब है डिवाइस को Rs 2,999 से कम कीमत पर सेल किया रहा है। HD STB पर Rs 150 का डिस्काउंट मिल रहा है जबकि Binge+ STB अब Rs 200 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। नए Binge+ STB ग्राहकों को पेमेंट पेज पर TSKY200’ कोड एंटर करना होगा। 

Tata Sky अपने प्रीमियम HD+ Set-Top Box पर Rs 400 का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसकी कीमत Rs 4,999 से कम होकर Rs 4,599 हो गई है। डिस्काउंट पाने के लिए TSKY400 कोड का इस्तेमाल करना होगा। अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि ऑफर कब तक उपलब्ध रहेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo