Tata Sky Binge+ का धमाकेदार ऑफर, 6 महीने के लिए मिलेगा फ्री सब्स्क्रिप्शन

Tata Sky Binge+ का धमाकेदार ऑफर, 6 महीने के लिए मिलेगा फ्री सब्स्क्रिप्शन
HIGHLIGHTS

Rs 3,999 में उपलब्ध हुआ Tata Sky Binge+ Android Set Top Box

6 महीने के लिए मिलेगा फ्री सब्स्क्रिप्शन

जानिये आपको कैसे फ्री में मिल सकता है Tata Sky Binge+ Android Set Top Box के साथ सब्सक्रिप्शन

Update: Tata Sky अपने Binge+ डिवाइस के साथ आपको धमाकेदार ऑफर दे रहा है, आपको बता देते है कि 6 महीने के लिए फ्री Tata Sky Binge का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है…! DTH सर्विस प्रोवाइडर Tata Sky ने अपने android सेट-टॉप बॉक्स के लिए नया ऑफर पेश किया है। Tata Sky Binge+ Android Set Top Box ग्राहकों के लिए Rs 3,999 में उपलब्ध है। DTH सर्विस प्रोवाइडर डिवाइस के साथ ही 6 महीने के लिए Tata Sky Binge का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। Binge+ Android पर आधारित सेट-टॉप बॉक्स ऐसा डिवाइस है जो लिनियर TV और OTT सेवाओं को एक साथ यूनिफाइड पैकेज में लाता है।

Tata Sky Binge+ का नया ऑफर

नए android सेट-टॉप बॉक्स के साथ, ग्राहक सैटलाइट के ज़रिए ब्रॉडकास्ट देख सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहकों को इंटरनेट के ज़रिए OTT कंटैंट का एक्सैस भी मिलता है। इस सब को एक ही रिमोट से कंट्रोल किया जा सकता है। इसके अलावा, इस ऑफर में 6 महीने के लिए प्रीमियम OTT कंटैंट का फ्री एक्सैस भी मिल रहा है। यह ऑफर Disney+ Hotstar, SunNxt, Hungama Play, Eros Now और ShemarooMe पर भी लागू है। इसके अलावा, ऑफर में तीन महीने के लिए अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है।

Tata Sky के चीफ कमर्शियल और कंटैंट ऑफिसर Pallavi Puri ने कहा, “कि पुराने DTH को नई जनरेशन फीचर्स के साथ मज़बूत बनाने और OTT कंटैंट को साथ लाने के लिए फुल इंटेग्रटेड Tata Sky Binge+ डिवाइस बेहतरीन व्यूविंग एक्सपिरियन्स डिलीवर करता है और साथ ही टीवी स्क्रीन पर हाई-इमेज क्वालिटी और लगातार रहने वाला एंड-यूज़र एक्सपिरियन्स मिलता है।”

इस सेट-टॉप बॉक्स के सबसे ख़ास फीचर की बात करें तो यह Android TV पर काम करता है। इसका मतलब है कि, यह गूगल क्रोमकास्ट के नेटिव सपोर्ट के साथ आता है और यूज़र्स को अपने फोन से ही बड़ी स्क्रीन पर कंटैंट स्ट्रीम करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, गूगल असिस्टेंट भी शामिल है जो यूज़र्स को वॉयस कमांड से कंटैंट सर्च करने की अनुमति देता है। साथ ही आपको गूगल प्ले स्टोर से बहुत सा कंटैंट और गेम्स का पिटारा भी मिल रहा है। अगर आप इस सेवा का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए जल्दी से जल्दी करनी होगी क्योंकि हो सकता है कि यह ऑफर जल्दी ही बंद भी कर दिया जाए।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo