लंबी वैलिडिटी प्लान्स वाले D2h यूज़र्स को मिलेगा यह खास ऑफर

लंबी वैलिडिटी प्लान्स वाले D2h यूज़र्स को मिलेगा यह खास ऑफर
HIGHLIGHTS

जहां हाल ही में Airtel और Tata Sky ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी वैलिडिटी के प्लान पेश किए थे वहीँ अब D2h के लम्बी वैलिडिटी के प्लान्स के इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स के लिए भी खास ऑफर आया है।

खास बातें

  • Airtel और Tata Sky सब्सक्राइबर्स के लिएब जारी किये गए नए लॉन्गटर्म प्लान्स
  • D2h ने पेश किया नया ऑफर
  • D2h 33 महीनों के सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहकों को 90 दिनों की एक्सट्रा वैलिडिटी दे रहा है।

 

जहां हाल ही में टेलीकॉम ऑपरेटर्स Airtel और Tata Sky ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए लंबी वैलिडिटी वाले प्लान पेश किए थे वहीँ अब D2h ने भी अपने सब्सक्राइबर्स के लिए कुछ खास और नया ऑफर लाने का प्लान किया और लेकर आया। D2h ने हाल ही में अपने नए प्लान्स की घोषणा की है जिसके मुताबिक जिन यूजर्स ने लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को पहले सब्सक्राइब किया था, उनके लिए एक खास ऑफर कंपनी पेश कर रही है। इस ऑफर के मुताबिक ऐसे यूज़र्स को एक्सट्रा दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसका मतलब यह है कि जिन ग्राहकों ने 3 महीनों का सब्सक्रिप्शन लिया था उन्हें 7 दिन अलग से  दिए जाएंगे।

ऐसे ही जिन यूजर्स ने 6 महीनों का सब्सक्रिप्शन लिया था उन्हें 15 दिन एक्सट्रा और जिन यूजर्स ने 11 महीनों का सब्सक्रिप्शन लिया था उन्हें 30 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ ही 22 महीनों का सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूज़र्स को पूरे 60 दिन यानी 2 महीने एक्सट्रा दिए जा रहे हैं। D2h 33 महीनों के सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहकों को 90 दिनों की एक्सट्रा वैलिडिटी दे रहा है। इसके साथ ही 44 और 55 महीनों की वैलिडिटी वाले ग्राहकों को 120 और 150 दिनों की एक्सट्रा वैलिडिटी उपलब्ध कराई जा रही है।

आपको बता दें कि पिछले महीने TRAI ने कुछ नए नियम पेश किये थे जिसके मुताबिक डिजिटल टीवी कनेक्शन यूजर्स को अपने मन मुताबिक चैनल और पैक चुनने की छूट मिली है। इस नए नियम के लागू होने के बाद से सभी DTH और केबल टीवी सर्विस प्रोवाइडर्स ने अपने नए प्लान और पैक पेश किये।

TRAI के नए नियम में लंबी वैलिडिटी के प्लान शामिल नहीं थे। ऐसे में DTH प्रोवाइडर्स को लंबी वैलिडिटी प्लान वाले अपने सब्सक्राइबर्स का बचा हुआ पैसा उनके अकाउंट में वापस करना पड़ा था। बाद में TRAI ने एक सूचना जारी की जिसके मुताबिक जिन यूजर्स ने पहले लंबी वैलिडिटी वाले प्लान को सब्सक्राइब किया था उनके लिए वह प्लान जारी किये जाने की बात कही गयी थी। इसी चलते D2h अपने यूजर्स के लिए लंबी वैलिडिटी वाले प्लान वापस लेकर आया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Trai Channel Selector App से बेहद कम कीमत में खरीदें टीवी चैनल (DTH Subscription)

Airtel Digital TV पर आपको मिल रहे लम्बे-समय वाले प्लान्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo