Reliance Jio के इन रिचार्ज पर पाएं फ्री AJIO कूपन

Reliance Jio के इन रिचार्ज पर पाएं फ्री AJIO कूपन
HIGHLIGHTS

Rs 198 और Rs 399 के प्लान पर मिलेंगे ऑफर

पाएं AJIO कूपन्स फ्री

Reliance Jio अपने दो प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स Rs 198 और Rs 399 पर फ्री AJIO कूपन्स ऑफर कर रहा है। यह ऑफर 3 जून से 14 जुलाई 2019 तक के लिए मान्य है जिसके तहत यूज़र्स Rs 198 और Rs 399 के रिचार्ज एक्टिवेट करने पर फ्री AJIO कूपन्स जीत सकते हैं। नए और मौजूदा दोनों ही जियो सब्सक्राइबर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। 

Reliance Jio के Rs 198 के रिचार्ज में यूज़र्स को Rs 198 की कीमत का AJIO कूपन मिलेगा जिसे पांच बार रिडीम किया जा सकता है। ध्यान देना होगा कि प्रतिमाह एक कूपन ही उपयोग किया जा सकता है। यूज़र्स को Rs 198 के AJIO कूपन का उपयोग करने के लिए Rs 999 की मिनिमम कार्ट वैल्यू रखनी होगी।

यही ऑफर जियो के Rs 399 के प्लान पर भी मिल रहा है जिसके तहत यूज़र्स को Rs 399 का AJIO कूपन मिलेगा। Rs 198 के प्लान की तरह Rs 399 के रिचार्ज पर भी Rs 399 के पांच कूपन मिलेंगे और यूज़र्स प्रतिमाह एक कूपन का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, कूपन रिडीम करने के लिए मिनिमम कार्ट वैल्यू Rs 1,399 की होनी चाहिए।

Reliance Jio ने यह भी पुष्टि कि है कि AJIO डिस्काउंट कूपन्स कम्पनी की वेबसाइट पर दिख रहे मौजूद ऑफर्स से अलग हैं और यूज़र्स इन कूपन्स का उपयोग अन्य ऑफर्स और डिस्काउन्ट्स पाने के लिए कर सकते हैं। जैसा कि पहले बताया गया है यह ऑफर 14 जुलाई को ख़त्म होगा इसलिए यूज़र्स को इस तारीख से पहले रिचार्ज करना होगा।

Reliance Jio ने हाल ही में हॉटस्टार के साथ पार्टनरशिप की है जिसके तहत यूज़र्स बिना किसी भुगतान दिए लाइव ICC World Cup 2019 मैच देख सकें। इसके अलावा जियो ने नया अनलिमिटेड क्रिकेट सीज़न डाटा पैक भी पेश किया है जिसकी कीमत Rs 251 है और यह 51 दिनों के लिए 102GB डाटा ऑफर करता है जिससे यूज़र्स आराम से वर्ल्ड कप मैच का मज़ा ले सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo