Reliance Jio Rs 149 प्रीपेड प्लान में अब आपको मिल रही ये सुविधा

Reliance Jio Rs 149 प्रीपेड प्लान में अब आपको मिल रही ये सुविधा
HIGHLIGHTS

Reliance Jio की ओर से उसके Rs 149 की कीमत में आने वाले प्लान में 300 जियो टू नॉन जियो मिनट की कॉलिंग को जोड़ दिया है

हालाँकि कंपनी ने इस प्लान की वैधता यानी वैलिडिटी को घटाकर 24 दिन कर दिया है

हालाँकि इसके अलावा इस प्लान में मिल रहा अन्य बेनिफिट आपको वैसे ही अभी भी मिल रहे हैं

Reliance Jio की ओर से उसके Rs 149 की कीमत में आने वाले प्लान में 300 जियो टू नॉन जियो मिनट की कॉलिंग को जोड़ दिया है, हालाँकि कंपनी ने इस प्लान की वैधता यानी वैलिडिटी को घटाकर 24 दिन कर दिया है। हालाँकि इसके अलावा इस प्लान में मिल रहा अन्य बेनिफिट आपको वैसे ही अभी भी मिल रहे हैं। असल में देखा यह जा रहा है कि कंपनी ने अपने इस प्लान में जहां एक ओर कॉलिंग की सुविधा को ऐड किया है, वहां कंपनी ने इस प्लान की वैधता को काफी कम कर दिया है। 

अगर हम विस्तार से इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में जो बदलाव हुए हैं, उनमें रिलायंस जियो की ओरस इ अपने इस प्रीपेड प्लान में आपको जियो टू जियो तो अनलिमिटेड कॉलिंग मिल ही रही है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अब इस प्लान में 300 मिनट जियो टू नॉन जियो कॉलिंग को भी इसमें जोड़ दिया है। इसके लावा आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन की दर से मिलते हैं।

इसके अलावा आपको इस प्लान में अभी भी 1।5GB डाटा ही दिया जाने वाला है। हालाँकि अब आपको इस प्लान में मात्र 24 दिनों की वैलिडिटी ही मिल रही है। यह प्लान अभी भी कॉम्प्लीमेंट्री जियो एप्स के साथ आ रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि कंपनी के इस प्लान को आधिकारिक वेबसाइट पर देखा जा सकता है।

गौरतलब जो कि अभी हाल ही में कंपनी की ओर से एक अन्य प्लान के तौर पर Rs 555 की कीमत में आने वाले प्लान लॉन्च किया था। यह प्लान ऑल-इन-वन प्लान्स  की श्रेणी में आता है। अभी हाल ही में आपने देखा है कि IUC टॉकटाइम प्लान को भी अभी हाल ही में पेश किया गया है। यह प्लान दोनों ही डाटा और कॉलिंग बेनेफिट्स के साथ आ रहे हैं। इसके अलावा अगर हम Rs 555 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो यह भी ऐसे ही कुछ ऑफ़र के साथ आ रहा है।

इस प्लान में आपको मात्र यह ही नहीं मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको अन्य ऑफर के तहत बढ़िया वैलिडिटी भी मिल रही है। इसके अलावा आपको डेली डाटा भी इसमें ज्यादा मिल रहा है। 

अगर हम इस प्लान में मिलने वाली सुविधा की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिल रही है, इसके अलावा इसमें आपको कुल 168GB डाटा भी मिल रहा है, इसका मतलब है कि आपको इस प्लान में 2GB डाटा डेली तौर पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको इस प्लान में 3000 IUC मिनट भी मिल रहे हैं, जो आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग आदि के लिए मिल रहे हैं।

हालाँकि अगर आप जियो पर ही कॉल करते हैं, तो यह आपके लिए पहले की तरह ही फ्री रहने वाली है। इसके अलावा आपको रिलायंस जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में इसके साथ मिल रहा है, और आपको 100 SMS भी रोजाना मिल रहे हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo