IPL देखो या फुटबॉल, पूरे साल FREE मिलेगा FanCode का एक्सेस, Reliance Jio का नया प्लान है फायदे का सौदा

IPL देखो या फुटबॉल, पूरे साल FREE मिलेगा FanCode का एक्सेस, Reliance Jio का नया प्लान है फायदे का सौदा
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने अपने सब्स्क्राइबर्स के लिए एक नया 3333 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया है।

FanCode एक सपोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो क्रिकेट समेत अन्य स्पोर्ट्स जैसे फुटबॉल, फॉर्मूला 1 और अन्य को स्ट्रीम करता है।

नीचे इस प्लान के सभी बेनेफिट्स के बारे में बताया गया है।

Reliance Jio ने अपने सब्स्क्राइबर्स के लिए एक नया 3333 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया है। टेल्को ने चुपके से इस प्लान को अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर दिया और यह FanCode के फ्री सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है। फैनकोड एक सपोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो क्रिकेट समेत अन्य स्पोर्ट्स जैसे फुटबॉल, फॉर्मूला 1 और अन्य को स्ट्रीम करता है। हालांकि, यह प्लेटफॉर्म मुफ़्त नहीं है।

इसके लिए आपको या तो मंथली पास खरीदना पड़ता है जो आपको 200 रुपए का पड़ेगा या फिर सालाना पास खरीदना होता है जो 999 रुपए में आता है। अब, Reliance Jio के 3333 रुपए वाले नए प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स को यह सब्स्क्रिप्शन बिना अतिरिक्त खर्च के, यानि फ्री में मिलेगा। नीचे इस प्लान के सभी बेनेफिट्स के बारे में बताया गया है।

Reliance Jio New Plan

यह भी पढ़ें: साइबर ठगों पर नकेल की तैयारी, कुछ ऐसे लिया जाएगा ऑनलाइन अपराधियों से बदला, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

Reliance Jio Rs 3333 Prepaid Plan

रिलायंस जियो का 3333 रुपए वाला प्लान 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्लान की सर्विस वैलिडिटी 365 दिन है जिसका मतलब है कि आपको कुल 912.5GB डेटा मिलेगा। इस प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स FanCode (JioTV मोबाइल ऐप के जरिए ऑफर किया जाएगा), JioCinema, JioTV और JioCloud हैं। फैनकोड सब्स्क्रिप्शन पूरे साल के लिए उपलब्ध होगा। ध्यान दें कि यूजर्स को यहाँ जियो सिनेमा प्रीमियम नहीं मिल रहा है, बल्कि रेगुलर जियो सिनेमा सब्स्क्रिप्शन दिया जा रहा है।

इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर भी मिलता है। यह प्लान जियो की आधिकारिक वेबसाइट और मोबाइल ऐप पर रिचार्ज के लिए उपलब्ध है। जियो के पास इसी तरह का एक और 2.5GB डेली डेटा प्लान मौजूद है। उस प्लान की कीमत 2999 रुपए है।

यह भी पढ़ें: झुलसाने वाली गर्मी से छुटकारा पाने के लिए ये रहे 6 बेहतरीन ACs और Air Coolers

Jio Rs 2999 Plan

जियो की ओर से यह प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 2.5GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इसकी सर्विस वैलिडिटी भी 365 दिनों की है और यह अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर करता है। 3333 रुपए और 2999 रुपए वाले प्लान के बीच एकमात्र अंतर फैनकोड सब्स्क्रिप्शन का है।

अगर आप भविष्य में फैनकोड सब्स्क्रिप्शन लेने की सोच रहे हैं तो जियो का 3333 रुपए वाला प्लान आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo