Reliance Jio ने महज Rs 251 में पेश किया 102GB डाटा वाला शानदार प्लान

Reliance Jio ने महज Rs 251 में पेश किया 102GB डाटा वाला शानदार प्लान
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने IPL 2018 सेशन के करीब ही अपना एक नया मेगा प्लान पेश कर दिया है, इसमें आपको 102GB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान की कीमत महज Rs 251 है।

रिलायंस जियो ने IPL 2018 सेशन के करीब ही अपना एक नया मेगा प्लान पेश कर दिया है, इसमें आपको 102GB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान की कीमत महज Rs 251 है। इसके अलावा आपको सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का लाइव शो भी देखने को मिलने वाला है। 

रिलायंस जियो आये दिन अपने नए डाटा प्लांस को लॉन्च करके यूजर्स को अपनी ओर लुभाने का काम करता है। ऐसा भी कहा जा सकता है कि इसके प्लान ऐसे होते हैं, जिनके कारण वाकई लोग इसकी ओर आकर्षित हो जाते हैं।

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इस बार भी कंपनी ने अपना एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें वह 102GB डाटा ऑफर कर रहा है, और इसकी कीमत Rs 251 है। साथ ही आपको बता देते हैं कि इस टेलीकॉम कंपनी ने ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को अपने मायजियो ऐप पर लाइव शो के लिए मेजबान के रूप में भी जोड़ा है।

आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अपना नया क्रिकेट सीजन पैक भी लॉन्च किया है, इस पैक में क्रिकेट प्रेमियों को सबसे शानदार सुविधायें मिल रही हैं, इस पैक में यूजर्स हर लाइव क्रिकेट मैच को अपने मोबाइल पर देख सकते हैं, इसके अलावा वह 51 दिन तक चलने वाले इस बड़े आयोजन का लाभ भी उठाने वाले हैं। अगर आप यहाँ कुछ परेशान हो गए है कि कंपनी ने कितने प्लान पेश किये हैं तो आपको बता देते हैं कि यह वही पैक है जिसके बारे में हम अभी बात कर चुके हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

आपको यह भी बता देते हैं कि सुनील ग्रोवर जियो धन धना धन लाइव शो को होस्ट करने वाले हैं। इसमें आपको शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा के साथ साथ कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी देखने को मिलेंगे। इस शो को आप महज माय जियो ऐप पर ही देख सकते हैं। हालाँकि यह जियो और नॉन जियो दोनों ही यूजर्स के लिए फ्री होगा।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo