रिलायंस जियो ने पेश किए दो सबसे सस्ते प्लान, Rs 39 और Rs 69 है कीमत

रिलायंस जियो ने पेश किए दो सबसे सस्ते प्लान, Rs 39 और Rs 69 है कीमत
HIGHLIGHTS

Rs 39 और Rs 69 की कीमत में आए हैं दो नए प्लान

रिलायंस जियो ने पेश किए नए सस्ते प्लान

14 दिन की अवधि ऑफर करते हैं ये प्लान

टेलीकॉम कंपनियां Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक नए प्लान पेश कर रहे हैं। अब रिलायंस जियो ने दो सस्ते प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लांस की कीमत Rs 39 और Rs 69 है। दोनों प्लान 14 दिन की वैधता और अनलिमिटेड कॉल सुविधा के साथ आएंगे। ये प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे। कंपनी ने जियोफोन के लिए फ्री कॉलिंग मिनट और एक रीचार्ज पर फ्री रीचार्ज पेश किया था।

Rs 39 का प्लान

यह रिलायंस जियो का बेहद सस्ता प्लान है। इससे पहले कंपनी का सस्ता प्लान Rs 75 की कीमत में आता था। Rs 39 के प्लान में 14 दिन की वैधता और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। इसके अलावा, प्लान में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100MB डाटा का लाभ मिलता है और यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

Rs 69 का प्लान

Rs 69 का यह प्लान भी Rs 39 जैसा ही है। इस प्लान की अवधि भी 14 दिनों की है और प्लान में रोज़ 500MB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। जियो ग्राहकों को फ्री जियो ऐप्स का सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा।

वन ऑन वन रीचार्ज फ्री

इससे पहले कंपनी ने ग्राहकों ए लिए सुविधाएं मुहैया कराई थीं। कंपनी ने कहा कि महामारी के दौरान ग्राहकों को हर महीने 300 मिनट मुफ्त मिलेंगे। ग्राहकों को प्रतिदिन 10 मिनट की दर से 300 मिनट का समय दिया गया था। कंपनी ने यह भी कहा कि जियो फोन को रीचार्ज करने के बाद उसी कीमत का प्लान फ्री में पेश किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo