RCom ने आंध्र प्रदेश में Rs. 149 का स्पेशल वाउचर पेश किया, जियो को देगा टक्कर

द्वारा Team Digit | पब्लिश किया गया 17 Nov 2016
HIGHLIGHTS
  • रिलायंस कम्युनिकेशन ने आंध्र प्रदेश में अपनी 4G सेवा को पेश किया है. और इसके साथ ही उसने Rs. 149 का एक स्पेशल टैरिफ वाउचर भी पेश किया है.

RCom ने आंध्र प्रदेश में Rs. 149 का स्पेशल वाउचर पेश किया, जियो को देगा टक्कर
RCom ने आंध्र प्रदेश में Rs. 149 का स्पेशल वाउचर पेश किया, जियो को देगा टक्कर

RCom ने आंध्र प्रदेश में अपनी 4G सेवा को पेश किया है. साथ ही एक टैरिफ प्लान जिसकी कीमत Rs. 149 है भी सामने आया है. बता दें कि ये ख़ुलासा Telecomtalk की एक रिपोर्ट में किया गया है. इस स्पेशल टैरिफ प्लान में आपको अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिल रही है साथ ही आपको बता दें कि ये पैक 28 दिन की वैधता के साथ आपको मिल रहा है.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

इसके अलावा इस पैक में आपको 300MB 4G डाटा और 100 SMS भी मिल रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि इस पैक में आपको अनलिमिटेड आउटगोइंग कॉल्स का लाभ भी मिल रहा है यह बिलकुल जियो से मेल खाता हुआ प्लान है और जियो को कड़ी टक्कर देने वाला है.

हालाँकि ये पैक उन लोगों के लिए तो सबसे बढ़िया साबित हो सकता है जो ज्यादा कॉल्स करते हैं. क्योंकि उन्हें Rs. 149 में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा और SMS भी मिल रहे हैं. कॉलिंग भी आप सभी प्रकार की कर सकते हैं यानी आप लोकल के साथ साथ अनलिमिटेड STD भी कर सकते हैं. हालाँकि अगर जियो की बात करें तो इसके यूजर्स को ये सेवा इस्तेमाल करने के लिए VoLTE सपोर्ट से लैस होना जरुरी है और एक बढ़िया बात है कि Rcom की इस सेवा का लाभ उठाने के लिए आपका फ़ोन VoLTE हो या नहीं इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता है.

इसके अलावा आपको बता दें कि रिलायंस जियो जल्द ही अपने Rs. 1,000 से भी कम में आने वाले 4G सपोर्ट वाले फीचर फ़ोन पेश करने वाला है. यानी के एक बार फिर से रिलायंस सस्ते फोंस की दुनिया में अपने को स्थापित करना चाहता है ऐसा ही कुछ एक बार पहले भी हुआ था, जब रिलायंस ने “कर लो दुनिया मुट्ठी” में का नारा देकर अपने फोंस को बाज़ार में उतारा था.

 

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

एक रिपोर्ट की माने तो रिलायंस अपने ये फीचर फोंस इस साल के अंत तक बाज़ार में उतारने की तैयारी कर रहा है. या इन्हें 2017 की शुरुआत में भी पेश किया जा सकता है. आपको बता दें कि ये जो VoLTE फीचर है इसके माध्यम से आप अपने फ़ोन के माध्यम से वॉयस कॉल्स का इस्तेमाल कर सकते हैं एक LTE नेटवर्क पर...

और इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि ये 4G VoLTE से लैस फीचर फ़ोन स्प्रेडट्रम 9820 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद हो सकती है 5.5-इंच की 4K डिस्प्ले

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी ने पेश किया DTEK60, 5.5-इंच QHD डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit
Team Digit

Email Email Team Digit

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: All of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Team Digit Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status