ये हैं BSNL, Jio और Airtel के लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स, अनलिमिटेड कॉल्स फ्री इंटरनेट और फ्री SMS करते हैं ऑफर

ये हैं BSNL, Jio और Airtel के लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स, अनलिमिटेड कॉल्स फ्री इंटरनेट और फ्री SMS करते हैं ऑफर
HIGHLIGHTS

अगर आप कम कीमत में कुछ सबसे लम्बी वैलिडिटी वाले प्लान्स को तलाश रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं

हम आज आपको बीएसएनएल, एयरटेल और जियो के लम्बी वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं

इन जियो, एयरटेल और बीएसएनएल के प्लान्स में आपको 84, और 90 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है

रिलायंस जियो, एयरटेल या वोडाफोन की बात करें या सरकारी कंपनी BSNL की सभी अपने यूजर्स को बनाए रखने के लिए बेहतरीन प्लांस पेश करती हैं। इन प्लांस में फ्री कॉल और डाटा बेनिफ़िट शामिल हैं। वर्तमान समय में लोग ऐसे रीचार्ज प्लांस की तलाश करते हैं जो लंबी वैधता के साथ आते हैं और ये बेस्ट कॉल और डाटा बेनिफ़िट ऑफर करते हैं। चलिए जानते हैं Reliance Jio, Airtel और BSNL के इन प्लांस के बारे में…

BSNL Plan Rs 485

BSNL का यह प्लान कुल 135GB डाटा ऑफर करती है और हर रोज़ आप 1.5GB डाटा का उपयोग कर सकते हैं। प्लान में आपको हर नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग मिल रही है। प्लान में फ्री कॉलिंग के लिए FUP लिमिट मिलती है। इसके अलावा प्लान में हर रोज़ 100 SMS मिलते हैं और इस प्लान की अवधि 90 दिन है।

Airtel Plan Rs 598

Airtel के इस प्लान की बात करें तो यह Rs 598 में हर रोज़ 1.5GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में हर नेटवर्क पर ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल रहा है। इस प्लान की अवधि 84 दिन रखी गई है।

Jio Plan Rs 555

Rs 555 के प्लान में हर रोज़ 1.5 GB डाटा मिल रहा है। प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल, हर रोज़ 100 SMS मिल रहे हैं। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है और इसकी अवधि 84 दिन है।

Note: रिलायंस जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वी यानी वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान्स के बारे में जानें यहाँ!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo