Reliance Jio अपने ग्राहकों को एक साल के लिए दे रहा है ये बेहतरीन ऑफर

Reliance Jio अपने ग्राहकों को एक साल के लिए दे रहा है ये बेहतरीन ऑफर
HIGHLIGHTS

एक साल के लिए मिलेगा हॉटस्टार प्लस का सब्स्क्रिप्शन

VIP सब्स्क्रिप्शन लेने के लिए देने होते हैं Rs 399 प्रति वर्ष

पहले एयरटेल के प्लान में मिलता था Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन

Reliance Jio ने ग्राहकों के लिए Disney+ Hotstar के साथ साझेदारी कर रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा सामने आए टीज़र के मुताबिक, जियो ग्राहकोण को एक साल के लिए चुनिन्दा प्लांस पर Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन मिलेगा। इस तरह यूज़र्स बड़े पैमाने पर कंटैंट एक्सैस कर पाएंगे जिसमें Disney+ shows, मूवीज़, किड्स कंटैंट, लाइव स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट, प्रीमियर लीग और फॉर्मूला 1 आदि शामिल हैं।

Jio इससे पहले Hotstar के साथ भी काम कर चुका है जहां नेटवर्क प्रदाता ने अपने उपभोक्ताओं को Hotstar Premium सब्स्क्रिप्शन मुफ्त दिया था। डील में हॉटस्टार कंटैंट को जियो प्ले ऐप पर लाया जाएगा और इस तरह यूज़र्स को बड़ी तादाद में कंटैंट का एक्सैस मिलेगा।

jio and disney+ hotstar subscription for one year

अब, कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक साल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन के लिए प्रस्ताव को टीज़ करना शुरू कर दिया है। यह ध्यान देने योग्य है कि वीआईपी सदस्यता की लागत Rs 399 प्रति वर्ष है और यह अन्य महंगे प्रीमियम पैकेज की तरह अधिक कंटैंट नहीं लता है। हालांकि, यह Jio सब्सक्राइबर्स के लिए मुफ्त में पेश किया जाएगा। अब तक, कंपनी ने बंडल प्रोग्राम पर स्पष्टता नहीं दी है क्योंकि यह सभी प्रीपेड योजनाओं या केवल विशिष्ट योजनाओं के लिए आ सकता है।

 टीज़र में उल्लेख किया गया है कि सब्सक्रिप्शन पैकेज जल्द ही Jio ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Bharti Airtel अपने Rs 401 के प्लान में एक साल के लिए Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन भी प्रदान करता है। Rs 401 के प्रीपेड रिचार्ज प्लान फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ, यह प्लान 3GB हाई-स्पीड डाटा और 28 दिनों की वैधता भी प्रदान करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo