3 महीने की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना मिलेगा इतना डेटा, देखें ये धांसू प्लान

3 महीने की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना मिलेगा इतना डेटा, देखें ये धांसू प्लान
HIGHLIGHTS

Jio का 666 रुपये वाला प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आया है

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई स्पीड डेली डेटा और SMS जैसे लाभ दिए जा रहे हैं

साथ ही जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी मिल रहा है

कम कीमत में अधिक बेनेफिट्स ऑफर करने वाली टेलिकॉम कंपनियों में Jio का नाम लिया जाता है और इसके रिचार्ज प्लांस यूजर्स के बीच काफी मशहूर रहते हैं। आज आप जियो के लेटेस्ट प्लान के बारे में जानने वाले हैं। यह एक ऐसा प्लान है जिसके बारे में जानने के बाद आप इसे जरूर खरीदना चाहेंगे क्योंकि इसकी कीमत भी कम है और प्लान में एक से एक बेहतरीन बेनेफिट्स भी मिल रहे हैं। तो आइए इस प्लान के सभी बेनेफिट्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानें। 

यह भी पढ़ें: Jio Vs Airtel: अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के अलावा ये सभी बेनेफिट फ्री, देखें किस कंपनी का प्लान बेस्ट

jio rs 666 plan

Jio Rs 666 Recharge Plan 

Jio के 666 रुपये वाला रिचार्ज प्लान कुल 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, 1.5GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। बात करें कुल डेटा की, तो प्लान में आपको पूरी वैधता के दौरान कुल 126GB डेटा मिल जाता है। इसके अलावा प्लान में मिलने वाले अतिरिक्त लाभों की बात करें तो इसमें आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security ऐप्स पर मुफ्त एक्सेस भी मिलता है। 

Jio Rs 479 Recharge Plan

कंपनी के 479 रुपये वाले प्लान में 56 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 1.5GB इंटरनेट डेटा मिलता है। यानि आप पूरे प्लान में कुल 84GB हाई-स्पीड डेटा का लाभ उठा सकते हैं। कॉलिंग के लिहाज से भी यह प्लान काफी बेहतर है क्योंकि इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा और साथ ही हर दिन 100 SMS भी ऑफर किए जाते हैं। प्लान के अतिरिक्त बेनेफिट्स 666 रुपये वाले प्लान के जैसे ही हैं यानि इसमें भी आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security ऐप्स का मुफ्त सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

jio rs 666 plan

यह भी पढ़ें: 3 हजार रुपये के सीधे डिस्काउंट के साथ मिल रहा है iQOO का 5G फोन, खत्म होने से पहले लपक लें बेस्ट ऑफर

Jio Rs 259 Recharge Plan

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है जो कि आपको एक महीने की वैधता के साथ मिल रही है। प्लान में 1.5GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर किए जा रहे हैं। यह प्लान भी अपने यूजर्स को Jio TV, Jio Cinema, Jio Security का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo