सबसे खास ऑफर के साथ Reliance Jio लाया है 388 दिनों वाला धमाका प्लान

सबसे खास ऑफर के साथ Reliance Jio लाया है 388 दिनों वाला धमाका प्लान
HIGHLIGHTS

Jio के सालाना प्लान में नए ऑफर के साथ 23 दिनों की अतिरिक्त वैधता दी जा रही है

प्लान की कुल वैधता अब 388 दिनों की होगी

87GB अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा

Jio के रिचार्ज प्लांस की लिस्ट में ऐसे कई ऑप्शंस मौजूद हैं जो लंबे समय की वैधता ऑफर करते हैं। हालांकि, ऐसे बहुत कम प्लांस होते हैं जो 365 दिनों से अधिक समय की वैधता के साथ आते हैं। ऐसे में रिलायंस जियो खास ऑफर के साथ अपने प्लान में 388 दिनों की वैधता ऑफर कर रहा है। आइए इस प्लान की खूबियों को थोड़ा डिटेल में जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: धांसू फीचर्स वाले Realme C35 को सस्ते में घर ले जाएँ, Flipkart बेच रहा गजब के ऑफर पर

सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर्स हासिल करने वाली टेलिकॉम कंपनी जियो अपना सालाना रिचार्ज प्लान एक खास ऑफर के साथ लेकर आई है। जियो का सबसे महंगा सालाना प्लान लगभग 3 हजार रुपये में आता है। वैसे तो सालाना प्लान में 365 दिनों की वैधता में प्रतिदिन 2.5GB डेटा दिया जाता है लेकिन जियो के ऑफर के तहत प्लान की वैधता के साथ-साथ डेटा में भी बढ़ोतरी की गई है। 

jio annual plan

388 दिनों की वैधता वाला जियो प्लान 

रिलायंस जियो का 2,999 रुपये वाला प्लान जो 365 दिनों की स्टैंडर्ड वैलिडिटी के साथ आता है, इसमें कंपनी के नए ऑफर के तहत 23 दिनों की अतिरिक्त वैधता जोड़ दी गई है जिसके बाद आपको यह प्लान सब्सक्राइब करने पर 365 दिनों की बजाए 388 दिनों की वैधता मिलेगी। इतना ही नहीं, प्लान में यूजर्स को 2.5GB डेली डेटा के साथ 87GB अतिरिक्त डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: आधी कीमत में मिल रहा iPhone 11, डील देखकर यूजर्स हुए बाग बाग

इस प्लान के कुल डेटा की बात करें तो पहले इसमें कुल 912.5GB डेटा मिलता था लेकिन प्लान में बदलाव के बाद अब लगभग 1TB डेटा मिलेगा। अब यूजर्स हाई-स्पीड पर डेली 2.5GB डेटा और सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड कॉलिंग का आनंद उठा सकते हैं। डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट 64 Kbps की स्पीड पर चलने लगता है। इसके अलावा प्लान में प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। एलिजीबल यूजर्स अनलिमिटेड 5G डेटा का लाभ उठा सकते हैं। 

jio annual plan

अतिरिक्त बेनेफिट्स 

प्लान में मिलने वाले अतिरिक्त बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें आपको JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud ऐप्स का फ्री एक्सेस दिया जाता है। साथ ही 199 रुपये की खरीदारी करने पर McDonalds McAloo Tikki/Chicken Kebab Burger भी मुफ्त दिया जाएगा। इसके अलावा, Ferns & Petals से 799 रुपये की खरीदारी करने पर आप 150 रुपये की अतिरिक्त छूट पा सकते हैं और अगर आप lxigo के जरिए फ्लाइट बुक करते हैं तो 750 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: पहली सेल में ताबड़तोड़ डिस्काउंट पर उपलब्ध हुआ POCO X5 Pro, 2000 रुपये का सीधा ऑफ

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo