धांसू फीचर्स वाले Realme C35 को सस्ते में घर ले जाएँ, Flipkart बेच रहा गजब के ऑफर पर

धांसू फीचर्स वाले Realme C35 को सस्ते में घर ले जाएँ, Flipkart बेच रहा गजब के ऑफर पर
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर Realme C35 13% की छूट के साथ मिल रहा है

स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स ऑफर करता है

हैंडसेट पर 11,800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है

अगर आप रियलमी स्मार्टफोन को पसंद करते हैं और जल्द से जल्द एक नया, किफायती और दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो कहीं और जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह खबर खास आपके लिए है। आज हम आपको आईफोन जैसे दिखने वाले एक धांसू रियलमी स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं। यह एक ऐसा स्मार्टफोन है जो आपकी जेब पर बिल्कुल भारी नहीं पड़ेगा क्योंकि इस पर आपको तगड़ी छूट मिल रही है। तो आइए इस फोन के बारे में सभी डिटेल्स और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में थोड़ा विस्तार से जानते हैं।

Realme C35 देता है iPhone जैसा लुक:

यहां हम Realme C35 के बारे में बात कर रहे हैं जो आईफोन जैसा ओवरऑल लुक देता है और बेहतरीन स्पेक्स और फीचर्स ऑफर करता है। इस समय यह हैंडसेट फ्लिपकार्ट पर बेहद भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: लॉन्च के कुछ दिन बाद ही सस्ता हुआ Oppo का ये फोन, देखें किस कीमत में मिल रहा​

realme c35 discount

Realme C35 की कीमत और डिस्काउंट ऑफर

वैसे तो Realme C35 की असल कीमत 14,999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट पर यह 13% की छूट के साथ मिल रहा है यानि 12,999 रुपये में उपलब्ध है। इसके अलावा बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC और SBI बैंक कार्ड्स पर 1000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक ऑफर और पुराने फोन के बदले में 11,800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है जिसके बाद Realme C35 को बेहद सस्ती कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Realme 9i पर भी मिल रहा डिस्काउंट

Realme 9i पर भी फ्लिपकार्ट 16% की छूट दे रहा है जिसके बाद आप इसे सिर्फ 14,999 रुपये में अपना बना सकते हैं। इसके अलावा तगड़े बैंक ऑफर के साथ कैशबैक और 14,400 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इस तरह आप इस हैंडसेट को भी बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। लेकिन बता दें कि ये ऑफर्स सीमित समय के लिए उपलब्ध हैं इसलिए इस मौके को हाथ से न जाने दें और जल्द इन ऑफर्स का लाभ उठाएं।

realme c35 discount

Realme C35 के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

स्मार्टफोन एक 6.6-इंच की LCD डिस्प्ले के साथ आता है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2408 x 1080 पिक्सल और टच सैम्पलिंग रेट 180Hz है। इसके अलावा फोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। डिवाइस ग्लोइंग ग्रीन कलर में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स के लिए सबसे खास हैं ये प्लांस, फ्री OTT और मिलेंगे ढेरों लाभ

स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5,000mAh की बैटरी लगाई गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जहां तक कैमरा की बात है, फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें एक 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर शामिल है। दूसरी ओर फोन के फ्रंट पैनल पर एक 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

हैंडसेट के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें ड्युअल सिम सपोर्ट, 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, USB टाइप-C पोर्ट और सिक्योरिटी के लिए एक फिंगरप्रिंट सेंसर आदि जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo