Jio के सस्ते प्लान के आगे छूटे Airtel-Vi के पसीने! 365 दिन तक मिलेगा सब कुछ फ्री

Jio के सस्ते प्लान के आगे छूटे Airtel-Vi के पसीने! 365 दिन तक मिलेगा सब कुछ फ्री
HIGHLIGHTS

इस प्लान (Plan) को Jio की ओर से 2999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है

इस प्लान (Plan) में आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) भी मिल रही है, यानि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ जिनका जिक्र अभी हम करने वाले हैं, 365 दिनों तक मिलने वाला है

इस Jio Recharge Plan में आपको एक साल तक डेली 2.5GB डेटा (Data) मिलने वाला है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी लाभ मिल रहा है

हम देख रहे है कि दिनों के बीतने के साथ ही एंटरटैनमेंट सेक्टर यानि OTT प्लेटफॉर्म और इनपर आने वाले कंटेन्ट की मांग बढ़ती जा रही है। असल में आपको बता देते है कि आजकल फिल्में टीवी से पहले OTT पर आने लगी हैं, इसी कारण बड़े पैमाने पर लोगों का रुझान इस आओर बढ़ रहा है। हालांकि आपको यहाँ एक जानकारी होना जरूरी है कि किसी भी OTT Platform का इस्तेमाल करने के लिए आपको अलग से इनका सब्स्क्रिप्शन लेना होता है। अब बात आती है कि यह इतने महंगे हैं, क्या अलग से इन्हें लेना सही रहने वाला है? अब अगर आपको एक OTT Platform की जरूरत है, जिसपर आप अपने पसंद के किसी भी कार्यक्रम को देखना चाहते हैं तो इसका अब एक उपाये ही रह गया है कि आप एक ऐसे प्लान का चुनाव करें जो आपको OTT लाभ देता हो। आज हम आपको जियो के एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो आपको बेहतरीन लाभ देता है। आइए जानते है कि आखिर Jio के इस किस प्लान में आपको ये सुविधा और क्या क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: नया TV खरीदने से पहले क्रोमा पर ये TV डील्स ज़रूर देखें, बैंक ऑफर के साथ मिल रहे हैं और भी सस्ते

Jio का 2999 रुपये की कीमत वाला प्लान

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान (Plan) को Jio की ओर से 2999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) भी मिल रही है, यानि इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ जिनका जिक्र अभी हम करने वाले हैं, 365 दिनों तक मिलने वाला है। इस Jio Recharge Plan में आपको एक साल तक डेली 2.5GB डेटा (Data) मिलने वाला है, इतना ही इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी मिलते हैं, इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) का भी लाभ मिल रहा है। सामान्य डेटा (Data) लाभों के अलावा, प्लान (Plan)  JioMart और अन्य Jio सेवाओं पर छूट प्रदान करता है। 

Jio Huge Recharge Plan

इस प्लान (Plan) को आप jio.com पर जाकर आसानी से देख सकते हैं, हालांकि आप नीचे भी इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) के साथ आपको 20% JioMart Maha Cashback offer भी मिल रहा है, इसके अलावा प्लान (Plan) वेबसाइट पर इसी श्रेणी में ही लिस्टेड है। इसका मतलब है कि आपको जियो (Jio) की ओर से इस प्लान (Plan) के लेने पर JioMart से खरीददारी करने पर 20 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। यहाँ देखें इस प्लान (Plan) की सभी डिटेल्स…!

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Poco M4 5G: 90Hz डिस्प्ले और डिमेन्सिटी 700 SoC से लैस फोन की कीमत है…

RELIANCE JIO का 4199 रुपये वाला ANNUAL PLAN

Reliance Jio का यह प्लान (Plan) 4199 रुपये की कीमत में एक साल की वैलिडिटी (Validity) आपको ऑफर (offer) की जा रही है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको 3GB डेली डेटा मिलता है, हालांकि यह प्लान (Plan) आपको 365 दिनों के लिए 1095GB डेटा मिलता है। इतना ही नहीं आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी इस प्लान (Plan) में मिलती है, हालांकि 100 SMS भी आपको डेली इस प्लान (Plan) में दिए जा रहे हैं। यह प्लान (Plan) आपको जियो (Jio) के सभी ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दे रहा है। 

Jio Huge Recharge Plan

Reliance Jio का 2525 रुपये की कीमत वाला Annual Plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio.com पर अगर जाकर आप इस प्लान (Plan) के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं तो आपको बता देते है कि यह प्लान (Plan) 336 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ आता है, इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको 1.5GB डेली डेटा भी मिलता है। हालांकि आपको इस प्लान (Plan) में कुल 504GB डेटा ऑफर (offer) किया जा रहा है। इसके अलावा प्लान (Plan) के साथ आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में आपको 100 SMS भी डेली ऑफर (offer) किये जा रहे हैं। हालांकि इतने पर ही इस प्लान (Plan) में मिलने वाले लाभ खत्म नहीं होते हैं। असल में आपको इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) के ऐप्स का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। 

Reliance Jio का 2879 रुपये में आने वाला Annual Plan

इस प्लान (Plan) की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह आपको 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) के साथ मिलता है। यानि प्लान (Plan) में आपको पूरे एक साल की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। इसके अलावा प्लान (Plan) में आपको डेली 2GB डेटा ऑफर (offer) किया जा रहा है, जो वैलिडिटी (Validity) के दौरान लगभग 730GB के आसपास बैठता है। हालांकि इस प्लान (Plan) में आपको डेली 100 SMS भी ऑफर (offer) किये जा रहे हैं। अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) तो इन सभी प्लांस (Plans) में आपको मिलती ही है। इस प्लान (Plan) में आपको जियो (Jio) के ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: Amazon Summer Sale 2022: सेल शुरू होते ही लैपटॉप, स्मार्टफोन आदि पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

Jio Huge Recharge Plan

Reliance Jio का 3119 रुपये वाला Annual Plan

इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) भी 365 दिनों की ही है, यह प्लान (Plan) भी कुलमिलाकर आपको एक साल की वैलिडिटी (Validity) ऑफर (offer) करता है, इस प्लान (Plan) में आपको 2GB डेली डेटा के साथ 10GB एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर (offer) किया जाता है, यानि इस रिलायंस (Reliance) जियो (Jio) रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) में आपको कुल 740GB डेटा मिलता है। इस प्लान (Plan) में आपको अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी मिलती है। इस प्लान (Plan) में आपको 100SMS भी मिलते हैं। इसके अलावा आपको इस प्लान (Plan) में जियो (Jio) के ऐप्स का एक्सेस भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: भारत में Realme GT Neo 3 5G के साथ कंपनी ने लॉन्च किए दो और डिवाइस

नोट: रिलायंस जियो के बेस्ट रिचार्ज प्लांस के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo