Amazon Summer Sale 2022: सेल शुरू होते ही लैपटॉप, स्मार्टफोन आदि पर मिलेगा इतना डिस्काउंट

Amazon Summer Sale 2022: सेल शुरू होते ही लैपटॉप, स्मार्टफोन आदि पर मिलेगा इतना डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

जल्द शुरू होगी Amazon Summer Sale 2022

ICICI, Kotak और RBL बैंक कार्ड पर मिलेगा 10% डिस्काउंट

स्मार्टफोन, गेमिंग एक्सेसरीज़, लैपटॉप पर मिलने वाली हैं खास डील्स

अमेज़न की समर सेल 2022 (Amazon Summer Sale 2022) जल्द शुरू होने वाली है जिसे कंपनी ने टीज़ करना शुरू कर दिया है। सेल के दौरान लैपटॉप, स्मार्टफोंस आदि पर अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100 Max द्वारा संचालित OnePlus 10R हुआ भारत में लॉन्च

सेल के दौरान ICICI बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और RBL बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% डिस्काउंट मिलने वाला है। आप ईएमआई (EMI) पर भी कई प्रोडक्टस को खरीद सकते हैं। डील्स यहां देखें

अमेज़न (Amazon) के मुताबिक, सेल में 60 नए प्रॉडक्ट भी लॉन्च होने वाले हैं जिसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, TWS ईयरबड्स आदि शामिल हैं। अमेज़न इंडिया (Amazon India) ने सेल का लैंडिंग पेज लाइव कर दिया है जिस पर अमेज़न समर सेल 2022 (Amazon Summer Sale 2022) के ऑफर और डील की जानकारी मिलने लगेगी। इस सेल में आप 15 हज़ार रूपये तक का एक्स्चेंज ऑफर भी पा सकते हैं।

amazon summber sale

इन स्मार्टफोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर आपको 40 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। इन स्मार्टफोंस में Xiaomi 11T Pro, OnePlus Nord CE 2 5G, Samsung Galaxy M33 5G, iQOO Z6 5G, Redmi Note 11T 5G आदि शामिल हैं और दूसरे डिवाइसेज़ को डिस्काउंट रेट पर बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus Nord CE 2 Lite के साथ ही भारत में लॉन्च हुए नए OnePlus Nord Buds

साथ ही लिस्ट में लैपटॉप आदि पर भी 30 प्रतिशत डिस्काउंट मिलने वाला है। हैडफोन आदि पर 75 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा। अमेज़न सेल (amazon sale) में Honor MagicBook X15, Apple iMac 2021, Lenovo Yoga Smart Tab, JBL tune 130NC आदि को भी बढ़िया दाम में बेचा जाएगा। सेल में TV और गेमिंग एक्सेसरीज़ आदि पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट मिलने वाला है। 

amazon summber sale

सेल में ईको स्मार्ट स्पीकर पर 50 प्रतिशत डिस्काउंट मिलने वाला है। वहीं फायर TV डिवाइस को 48 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद पाएंगे। साथ ही Kindle पर आपको 3000 रूपये का डिस्काउंट मिलेगा और Amazon Sale से आप Echo स्मार्ट डिस्प्ले को भी 50 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। डील्स यहां देखें 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo