जियो ऐसे कर रहा है IPL 2021 की तैयारी, जानें कौन-से रीचार्ज प्लांस में मिलेगा Disney+ Hotstar का VIP सब्स्क्रिप्शन

जियो ऐसे कर रहा है IPL 2021 की तैयारी, जानें कौन-से रीचार्ज प्लांस में मिलेगा Disney+ Hotstar का VIP सब्स्क्रिप्शन
HIGHLIGHTS

जियो के इन प्रीपेड प्लांस में मिल रहा है Disney+ Hotstar का VIP सब्स्क्रिप्शन

ऐसे देख पाएंगे बिना पैसा खर्च किए IPL के सभी मैच

जियो अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लांस में दे रहा है Disney+ Hotstar का VIP सब्स्क्रिप्शन

Reliance Jio IPL 2021 को अपने ही अंदाज़ में सेलिब्रेट कर रहा है और प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक लिस्ट जारी की है। मुंबई-स्थ्ति टेलीकॉम ऑपरेटर ने Disney+ Hotstar के साथ साझेदारी को बनाए रखते हुए कंपनी चुनिन्दा प्रीपेड और पोस्टपेड प्लस प्लांस के साथ IPL मैच की लाइवस्ट्रीम की सुविधा दे रही है। कंपनी ने जियो क्रिकेट प्ले अलोंग ऐप को भी अपडेट किया है जिससे क्रिकेट फैंस इमोजी स्टिकर के ज़रिए अपने इमोशन्स बयान कर सकें और क्रिकेट पर आधारित क्विज में हिस्सा ले सकें। IPL 2021 सीजन 9 अप्रैल शाम 7:30 बजे से शुरू हो रहा है।

आने वाले मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग का एक्सेस देने के लिए जियो एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्स्क्रिप्शन दे रही है जिसकी कीमत Rs 399 है। यह ऑफर जियो के पोस्टपेड प्लस प्लांस Rs 399 प्रतिमाह के ऊपर के सभी प्लांस पर लागू है। ऑपरेटर चार प्रीपेड प्लांस के साथ भी Disney+ Hotstar VIP का एनुअल सब्स्क्रिप्शन भी दे रहा है।

जियो के इन प्रीपेड प्लांस के साथ मिल रहा है Disney+ Hotstar का VIP सब्स्क्रिप्शन

Jio के प्रीपेड प्लांस जो Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन के साथ आते हैं उनकी कीमत Rs 401 से शुरू होकर Rs 2,599 तक जाती है। बात करें Rs 401 के प्रीपेड रीचार्ज प्लान की तो यह प्रतिदिन 3GB हाई-स्पीड डाटा, (6GB अतिरिक्त डाटा), अनलिमिटेड वॉयस कॉल और एक साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है। अगला प्लान Rs 598 की कीमत में आता है जिसमें हर रोज़ 2GB हाई-स्पीड डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है जिसकी वैधता 56 दिन है। इसके अलावा, अगला प्लान Rs 777 की कीमत में आता है जिसमें हर रोज़ 1.5GB डाटा, (5GB अतिरिक्त डाटा के साथ), अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है और इस प्लान की वैधता 84 दिन है। इसके अलावा, ग्राहक Rs 2,599 की कीमत में आने वाले रीचार्ज प्लान को भी चुन सकते हैं जो हर रोज़ 2GB हाई-स्पीड डाटा, 10GB अतिरिक्त डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और Disney+ Hotstar VIP सब्स्क्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान की अवधि 365 दिन है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo