मात्र Rs 22 में आया जियोफोन यूजर्स के लिए धांसू प्लान, साथ ही 4 नए प्लान हुए हैं लॉन्च

मात्र Rs 22 में आया जियोफोन यूजर्स के लिए धांसू प्लान, साथ ही 4 नए प्लान हुए हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

Rs 22 में शुरू हुआ जियोफोन यूजर्स के लिए डाटा पैक

जियो ने पांच छोटे डाटा पैक को उतारा मार्केट में

जियो की वैबसाइट पर लाइव हो गए हैं जियोफोन के नए प्लान

रिलायंस जियो अपने जियो फोन उपभोक्ताओं के लिए पांच बेहतरीन डाटा पैक लेकर आया है। जिसमें सबसे किफ़ायती प्लान Rs 22 से शुरू होता है और इसके अलावा, कंपनी ने Rs 52, Rs 72, Rs 102, और Rs 152 के डाटा पैक भी पेश किए हैं। ये सभी प्लांस यूजर्स को डाटा बेनिफ़िट मुहैया कराएंगे। जियोफोन के लिए आए डाटा वाउचर अब जियो की वैबसाइट पर भी लाइव हो चुके हैं।

BGR India की रिपोर्ट के मुताबिक, Rs 22 की कीमत में आने वाले वाउचर में Rs 22 डाटा, Rs 52 में 6GB डाटा, Rs 72 में 14GB डाटा मिलेगा और यह 14GB डाटा हर रोज़ 500MB के हिस्सों में बांटा जाएगा। इसके अलावा, Rs 102 और Rs 152 के डाटा पैक में क्रमश: 30GB और 60GB डाटा मिलेगा जो हर रोज़ 1GB और 2GB के हिस्सों में मिलेगा। इन सभी डाटा वाउचर की वैधता 28 दिन रखी गई है।

कंपनी जियोफोन के लिए Rs 749 में एनुअल प्लान भी ऑफर करती है जिसमें हर रोज़ 2GB डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉल का लाभ मिलता है। यह प्लान मौजूदा यूजर्स के लिए है। नए जियोफोन 2021 के लिए भी ऑफर का ऐलान कर दिया गया है।

नए प्लान के तहत यूजर्स जियोफोन खरीदने पर अनलिमिटेड कॉल और हर माह 2GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं। इस प्लान की कीमत Rs 1,999 रखी गई है। ऐसे ही समान लाभ देने वाला एक और प्लान Rs 1,499 में आता है लेकिन इसकी वैधता एक साल के लिए है। यह प्लान अब यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo