46 करोड़ ग्राहकों की मौज! Jio का नया प्लान चलेगा पूरे 3 महीने, पाएं ढेर सारा डेटा, बड़े OTT ऐप्स और बहुत कुछ…

46 करोड़ ग्राहकों की मौज! Jio का नया प्लान चलेगा पूरे 3 महीने, पाएं ढेर सारा डेटा, बड़े OTT ऐप्स और बहुत कुछ…
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने Airtel के को टक्कर देने के लिए नए AirFiber प्लांस पेश किए हैं।

इसका लेटेस्ट एडिशन 3 महीने का प्लान है, जो इसके मौजूदा 1, 6 और 12 महीनों के प्लांस को पूरा करता है।

यह नया प्लान एक बजट-फ्रेंडली कीमत पर 30 Mbps स्पीड प्रदान करता है।

Reliance Jio ने Airtel के को टक्कर देने के लिए नए AirFiber प्लांस पेश किए हैं जो ग्राहकों के लिए ढेरों बेनेफिट्स और ऑप्शंस ऑफर करते हैं। इसका लेटेस्ट एडिशन 3 महीने का प्लान है, जो इसके मौजूदा 1, 6 और 12 महीनों के प्लांस को पूरा करता है। यह नया प्लान एक बजट-फ्रेंडली कीमत पर 30 Mbps स्पीड प्रदान करता है, जो इसे कई यूजर्स के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाता है।

Jio AirFiber Rs 599 Plan

जियो एयरफाइबर का 599 रुपए वाला प्लान 30 Mbps इंटरनेट स्पीड और 1000GB डेटा ऑफर करता है। इस एंट्री-लेवल प्लान में कई लाभ शामिल हैं। इसमें यूजर्स को 14 OTT प्लेटफॉर्म्स जैसे Disney+ Hotstar, SonyLIV, Zee5, Jio Cinema, Sun NXT, Voot, Discovery+, ALT Balaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, DocuBay, EpicON और ETV Win का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

इतना ही नहीं, यहाँ आपको 800 से ज्यादा ऑन-डिमांड चैनल्स का भी एक्सेस दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में फ्री वॉइस कॉलिंग मिलती है। साथ ही इसका लॉन्ग टर्म प्लान बेनेफिट यह है कि यहाँ ग्राहकों को 30 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है।

जो यूजर्स थोड़ी ज्यादा फास्ट इंटरनेट स्पीड चाहते हैं, वो Jio का 100Mbps वाला प्लान खरीद सकते हैं जो दो टायर्स में ऑफर किया जाता है:

899 रुपए प्रतिमाह में 100 Mbps तक की स्पीड और OTT चैनल्स का एक्सेस।
1199 रुपए प्रतिमाह में 100 Mbps स्पीड, OTT चैनल्स का एक्सेस और Netflix और Amazon Prime जैसे बड़े प्लेटफॉर्म्स का सब्स्क्रिप्शन।

इसके अलावा जियो और अधिक स्पीड्स के साथ तीन महीने के प्लांस भी ऑफर करता है। यह अपने 1499 रुपए वाले प्लान में 300 Mbps की हाई-स्पीड देता है। इसके अलावा 2499 रुपए 3999 रुपए वाले प्लांस में क्रमश: 500 Mbps और 1 Gbps इंटरनेट स्पीड मिलती है।

Jio AirFiber कैसे लगवाएं?

जियो एयरफाइबर लगवाने के लिए:

  1. सबसे पहले MyJio ऐप, जियो वेबसाइट या कस्टमर केयर के जरिए अपने क्षेत्र में उपलब्धता चेक कर लें।
  2. इसके बाद रजिस्टर करने के लिए 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दें या फिर जियो वेबसाइट या अपने नजदीकी जियो स्टोर जाएं।
  3. कनेक्शन लेने के लिए पहचान दस्तावेज़ जमा करें।
  4. कन्फर्म होने के बाद जियो आपके घर पर एयरफाइबर पैकेज पहुँचा देगा, इसके बाद इंस्टॉलेशन के लिए एक टेक्नीशियन आएगा।

यह 3 महीन का प्लान जियो की हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस को बढ़ा देता है और ग्राहकों की कम समय की जरूरतों को पूरा करता है। उम्मीद है कि इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा और यह बाजार में जियो की स्थिति को और भी मजबूत बनाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo