BSNL IPL 2019: BSNL ने पेश किये दो धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, जानिये सब कुछ

BSNL IPL 2019: BSNL ने पेश किये दो धमाकेदार प्रीपेड प्लान्स, जानिये सब कुछ

IPL 2019 अभी चल रहा है, और उन यूजर्स की संख्या निरंतर बढती जा रही है जो अपने मोबाइल फोन पर इस T20 क्रिकेट मैच को देखते हैं. इसी को देखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियों ने अपने कई प्रीपेड प्लान्स को लॉन्च किया है, जो आपके इस मनोरंजन को और बढ़ा देते हैं. आपको बता देते हैं कि ऐसा ही कुछ BSNL की ओर से भी किया गया है. कंपनी ने अपने Rs 199 की कीमत में आने वाले प्लान को लॉन्च कर दिया है, यह एक प्रीपेड प्लान है. और उत्तर भारत में रहने वाले लोगों को यह प्लान Rs 201 की कीमत में मिलने वाला है, इसके अलावा एक अन्य प्लान कंपनी ने Rs 499 की कीमत में कुछ शानदार ऑफर्स के साथ लॉन्च कर दिए हैं. 

आपको बता देते हैं कि दोनों ही प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आते हैं, इसके अलावा यह नेशनल रोमिंग में भी काम करने वाले प्लान हैं. हालाँकि यह दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों के लिए नहीं हैं. इसके अलावा आपको बता देते हैं कि यह दोनों ही प्लान्स क्रिकेट कॉलर रिंग टोंस के साथ आ रहे हैं, यह आपको फ्री मिल रही है. इसका मतलब है कि आपको अगर कोई भी व्यक्ति कॉल करता है, तो उसे लाइव क्रिकेट स्कोर मिलने वाला है. 

हालाँकि अगर आप कोई अन्य रिंग टोन लगाना चाहते हैं तो आप ऐसा भी कर सकते हैं. इसके लिए आपको मात्र 56700 पर BSNL मोबाइल से कॉल करना, आपको BSNL की ओर से अनलिमिटेड सोंग सिलेक्शन भी मिल रहा है. अगर हम Rs 199 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं, इसके अलावा Rs 499 की कीमत में आने वाला प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आ रहा है. हालाँकि इतना ही नहीं आपको इन दोनों ही प्लान्स के साथ 100 SMS भी डेली फ्री मिल रहे हैं.

इसके अलावा आपको दोनों ही प्लान्स में 1GB डेली डाटा भी कंपनी की ओर से दिया जा रहा है. हालाँकि यहाँ ही यह ख़त्म नहीं हो जाता है, आपको यह भी बता दें कि इन प्लान्स के साथ आपको क्रिकेट स्कोर का SMS अलर्ट भी दिया जा रहा है, जो आपको हर 15-20 मिनट के अंतराल में मिल जाने वाला है.

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo