Vodafone RED Plan देता है आपको 16,000 रुपए तक का फायदा

Vodafone RED Plan देता है आपको 16,000 रुपए तक का फायदा

जहां प्रीपेड प्लान्स में बेस्ट देने की टेलीकॉम कंपनियों में होड़ मची है वहीँ पोस्टपेड में भी कंपनियां यूज़र्स के लिए कई दिलचस्प और लुभावने प्लान लेकर आ रहीं हैं। ऐसे ही वोडाफोन में भी आपको कुछ देखने को मिलता है। अगर आप Vodafone RED postpaid plans को चुनते हैं तो आपको 16,000 रुपए तक का बेनिफिट मिलता है। इसमें आपको स्ट्रीमिंग सर्विसेस का एक्सेस, iPhone एक्सचेंज ऑफर, मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान और काफी कुछ मिलता है। इसके तहत आने वाले सभी प्लान्स अनलिमिटेड कॉलिंग, नेशनल कॉल्स, अनलिमिटेड SMSऔर नेशनल रोमिंग के साथ आते हैं। आइये हम आपको बताते हैं कि आपको Vodafone RED postpaid plans के तहत किस तरह 16,000 रुपए तक का फायदा मिलता है।

Vodafone RED 499 प्लान

वोडाफोन के इस 499 रुपये के प्लान में आपको 75GB डाटा, अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ मिलता है। इसके साथ ही आपको ZEE5 का एक्सेस भी मिलता है। इतना ही नहीं, आपको Amazon Prime मेंबरशिप और 3,000 रुपये कीमत का मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान भी मिलता है। इस तरह इस प्लान में कुल 4,498 रुपये के फायदे आपको मिलते हैं।

Vodafone RED 649 प्लान

ऐसे iPhone यूजर्स जो ज़्यादातर अपना फोन बदलते रहते हैं, उनके लिए ये बहुत ही खास प्लान है। प्लान 90GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है और इसमें भी Amazon Prime, Vodafone Play और ZEE5 सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके साथ ही आपको 10 हजार रुपये की कीमत का iPhone forever program फ्री मिलता है जिसमें आपकी डेमेज हुई डिस्प्ले को रिप्लेस किया जाता है। डिस्प्ले बदलवाना और इसके साथ का खर्चा अगर 15,000 रुपए से ज़्यादा होता है तो इस प्रोग्राम के तहत आप अपना iPhone कुल 2,000 रुपये + GST देकर ठीक करवा सकते हैं या बदलवा सकते हैं।

Vodafone RED 999 और 1,299 प्लान

वोडाफ़ोन के इन दोनों प्लान्स में आपको 15,498 रुपये तक के बेनिफिट मिलते हैं, जिनमें Amazon Prime, Vodafone Play और ZEE5 सब्सक्रिप्शन और साथ ही iPhone forever ऑफर भी दिया जा रहा है। आपको इसमें मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान के साथ ही 1,000 रुपये कीमत का दो महीनों का Netflix सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। डाटा की बात क्लारें तो RED 999 रुपए के प्लान में आपको 100GB डाटा और 1,299 रुपए के प्लान में 125GB डाटा मिलता है।

Vodafone RED 1,999 प्लान

वोडाफोन के इस 1,999 रुपये प्लान में आपको कुल 15,998 रुपये का बेनिफिट मिलता है। आप इसके तहत तीन महीनों का Netflix सब्सक्रिप्शन प्लान का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं। प्लान में 500GB डाटा रोल-ओवर के साथ 200GB डाटा भी मिलता है।इसमें आपको मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, iPhone Forever ऑफर, Amazon Prime, ZEE5 और Vodafone Play सब्सक्रिप्शन मिलता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo