BSNL ने जियो को दी कड़ी टक्कर, मात्र Rs 47 में दे रहा है इतना कुछ...

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 01 Mar 2021
HIGHLIGHTS
  • बीएसएनएल ने Rs 47 का प्लान किया पेश

  • Rs 199 वाले रीचार्ज में बीएसएनएल ने किए हैं बदलाव

  • Rs 153 के रीचार्ज में भी मिलते हैं धमाकेदार बेनेफिट्स

BSNL ने जियो को दी कड़ी टक्कर, मात्र Rs 47 में दे रहा है इतना कुछ...
बीएसएनएल Rs 47 के नए रीचार्ज प्लान में 28 दिन के लिए दे रहा है 14GB डाटा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपना नया फर्स्ट रीचार्ज कूपन जारी किया है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने नया 47 रूपये का नया रीचार्ज पेश किया है। हालांकि, यह प्लान कंपनी ने प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उतारा है। नया प्लान Rs 47 की कीमत में आया है और 31 मार्च तक यह ऑफर मान्य रहेगा। यह नया रीचार्ज कूपन उन लोगों के लिए उपलब्ध होगा जो अपना मोबाइल नंबर पहली दफा रीचार्ज करेंगे।  

BSNL के नए प्लान में ग्राहकों को 14GB डाटा मिलेगा। इस पैक की वैधता 28 दिन है और केवल चेन्नई सर्कल में इसका लाभ उठाया जा सकता है। प्लान में यूजर्स को 14GB डाटा के अलावा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलेंगे। साथ ही प्लान में डोमेस्टिक कॉल्स पर FUP को भी हटा दिया गया है।

BSNL ने अपने Rs 199 वाले पोस्टपेड़ प्लान में भी बदलाव किया है। बदलाव के बाद यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग के लिए 300 मिनट मिलते थे लेकिन अब ग्राहक दूसरे बीएसएनएल और दूसरे नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही इस प्लान में 256GB डाटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा, यूजर्स को 75GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा भी मिल रही है।

बात करें बीएसएनएल के Rs 153 वाले प्लान की तो BSNl का यह प्लान काफी सस्ता तो है लेकिन लेकिन साथ ही यह वैधता के मामले में भी अन्य कंपनियों को टक्कर देता है। बाकी टेलीकॉम कंपनियां 1GB डाटा वाले प्लान को 24 या 28 दिन की वैधता के साथ पेश करती हैं लेकिन हम BSNL के Rs 153 वाले माइग्रेशन प्लान की बात करें तो इसमें आपको 90 दिन यानी करीब 3 महीने की वैधता मिलती है। BSNL के इस रीचार्ज प्लान में 90 दिनों तक हर दिन 1GB डाटा मिलता है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: BSNL Rs 47 recharge plan is a big competitor for Reliance Jio
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status