बीएसएनएल 180 दिन की अवधि के लिए लाया ज़बरदस्त प्लान, कीमत Rs 200 से भी कम

बीएसएनएल 180 दिन की अवधि के लिए लाया ज़बरदस्त प्लान, कीमत Rs 200 से भी कम
HIGHLIGHTS

Rs 197 के प्लान में BSNL दे रहा है हर रोज़ 2GB डाटा

अनलिमिटेड कॉल के साथ आया है बीएसएनएल का यह प्लान

प्लान की कुल अवधि है 180 दिन

अगर आप एक सस्ता और बढ़िया रीचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने अपने प्रीपेड प्लांस में कुछ बदलाव किए हैं। कुछ प्लांस की वैधता को बढ़ाया गया है। इसी बीच बीएसएनएल ने एक नया prepaid plan भी पेश किया है और कुछ वाउचर भी निकाले हैं। मौजूदा ग्राहक या इन प्लांस के STVs अपनी वैधता तक इनका इस्तेमाल कर सकते हैं।

हालांकि, वे इन विदड्राव्न प्लान वाउचर या एसटीवी का बिना इन प्लांस के इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ग्राहकों को अपने ज़रूरत के आधार पर उपलब्ध रीचार्ज ऑफर में से किसी एक को चुन सकते हैं।

पहला रीचार्ज कूपन Rs 47 की कीमत में आता है, दूसरा प्लान वाउचर Rs 109, स्पेशल टैरिफ वोचर Rs 998 और Rs 1098 में आया है।

बीएसएनएल का नया Rs 197 में आया प्रीपेड प्लान हर रोज़ 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉल ऑफर करता है जिसकी वैधता 18 दिन है और इसके बाद अनलिमिटेड डाटा की स्पीड घट कर 80 Kbps हो जाएगी।

प्लान में 18 दिन के लिए Zing Music ऐप का एक्सेस भी मिलता है। प्लान की वैधता 180 दिन है जो उन यूजर्स के लिए अच्छी बात है जो अपने प्लान को एक्टिव रखना चाहते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo