BSNL ने अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स को किया रिवाइज, अब मिल रहा 25 गुना ज्यादा डाटा

BSNL ने अपने कुछ प्रीपेड प्लान्स को किया रिवाइज, अब मिल रहा 25 गुना ज्यादा डाटा
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में BSNL की ओर से उसका Rs 666 वाला प्रीपेड प्लान अपडेट किया गया था

हालाँकि अब कंपनी की ओर से अपने तीन नए प्लान्स को रिवाइज किया गया है

इन प्लान्स में Rs 35, Rs 53 और Rs 395 में आने वाले प्रीपेड प्लान शामिल हैं

अभी हाल ही में BSNL की ओर से उसका Rs 666 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को अपडेट किया था। इसके अलावा कंपनी की ओर से दो लम्बी वैधता के प्लान्स को बंद ही किया गया है। इसके अलावा कंपनी ने एक Rs 599 की कीमत में आने वाला प्लान भी लॉन्च किया है, जो 6 महीने की वैधता के साथ आता है। हालाँकि अब कंपनी की ओर से एक नया पैंतरा खेला गया है, और इस कदम के अनुसार कंपनी ने अपने तीन अन्य प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में बदलाव किये हैं, और इस बदलाव के बाद कंपनी के इन प्लान्स में आपको 25 गुना ज्यादा डाटा मिल रहा है। आपको बता देते हैं कि इन प्लान्स में आपको Rs 35,  Rs 53, और Rs 395 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स मिलने वाले हैं। 

अगर हम Rs 35 की कीमत में आने वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको 5 दिनों की वैधता के साथ लगभग 200MB डाटा मिल रहा है। हालाँकि अब इस बदलाव के बाद आपको इस प्लान में 5GB डाटा मिलने वाला है, लेकिन इसकी वैधता 5 दिनों की ही रहने वाली है। हालाँकि इस प्लान में आपको मात्र डाटा ही मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें कॉलिंग और अन्य कुछ भी नहीं मिल रहा है। 

अब अगर हम Rs 53 की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो इस प्लान में आपको 250MB डाटा मिल रहा है, लेकिन इस प्लान की वैधता काफी ज्यादा है, इस प्लान में आपको 21 दिनों की वैधता मिल रही है लेकिन अब इस बदलाव के बाद आपको इस प्लान में लगभग 8GB डाटा मिल रहा है लेकिन अब वैधता को इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में कम कर दिया गया है, आपको बता देते हैं कि इस प्लान में अब आपको 21 दिनों के स्थान पर मात्र 14 दिन की ही वैधता मिल रही है।

इसके अलावा ऐसे ही कुछ बदलाव कंपनी ने अपने Rs 395 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान में भी किये हैं। आपको बता देते हैं कि इस प्लान में आपको अभी तक FUP लिमिट के साथ 2GB डाटा ऑफर कर रहा था, इसके अलावा डाटा की लिमिट ख़त्म होने के बाद इसकी स्पीड 80Kbps ही रह जाती थी। साथ ही इस प्लान की वैधता भी 71 दिनों की थी। इसके अलावा इस प्लान में आपको कॉलिंग भी मिल रही थी। अब इस प्लान में बड़े बदलाव कर दिए गए हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo