Reliance Jio-Airtel-Vi ने बढ़ाए लेकिन BSNL ने घटा दिए अपने प्लांस के दाम देखें डिटेल्स

Reliance Jio-Airtel-Vi ने बढ़ाए लेकिन BSNL ने घटा दिए अपने प्लांस के दाम देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

जहां Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea ने अभी कुछ महीने पहले ही अपने प्लांस के दाम बढ़ाए थे, वहीं अब BSNL ने अपने प्लांस के दाम को घटा दिया है

असल में अगर आप BSNL के 201 रुपये या उससे ऊपर की कीमत वाले प्लान BSNL App से रिचार्ज करते हैं तो आपको 4 फीसदी छूट मिलेगी

BSNL का यह अनोखा ऑफर यूजर्स को 31 मार्च 2022 तक मिलता रहने वाला है

जहां Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea ने अभी कुछ महीने पहले ही अपने प्लांस (Plans) के दाम (BSNL (बीएसएनएल) Reducing Recharge Plan Price) बढ़ाए थे, वहीं अब BSNL (बीएसएनएल) ने अपने प्लांस (Plans) के दाम (BSNL (बीएसएनएल) Reducing Recharge Plan Price) को घटा दिया है। असल में अगर आप BSNL (बीएसएनएल) के 201 रुपये या उससे ऊपर की कीमत वाले प्लान BSNL (बीएसएनएल) App से रिचार्ज (Recharge) करते हैं तो आपको 4 फीसदी छूट मिलेगी। BSNL (बीएसएनएल) का यह अनोखा ऑफर यूजर्स को 31 मार्च 2022 तक मिलता रहने वाला है। आपको एक बार फिर से बता देते है कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको BSNL (बीएसएनएल) App यानि BSNL (बीएसएनएल) Selfcare का इस्तेमाल करना होगा। किसी अन्य थर्ड पार्टी ऐप के माध्यम से रिचार्ज (Recharge) करने पर आपको यह लाभ नहीं मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: OTT पर इस हफ्ते तीन बड़े बॉलीवुड स्टार्स के ये शॉ हुए हैं रिलीज़

कैसे मिलेगा BSNL (बीएसएनएल) के ऑफर का लाभ 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सबसे पहले टेलिकॉमटॉक के माध्यम से यह जानकारी सामने आई है कि BSNL (बीएसएनएल) ने अपने प्लांस (Plans) की कीमत में कटौती की है। हालांकि अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको BSNL (बीएसएनएल) Selfcare App का यूजर होना होगा। अब अगर आप इस ऐप को इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस ऑफर का लाभ मिलने वाला है। हालांकि अगर आप Google Pay, PhonePe, या किसी अन्य थर्ड पार्टी ऐप के माध्यम से BSNL (बीएसएनएल) के लिस्टेड प्लांस (Plans) को लेते हैं यानि 201 रुपये और उसके ऊपर की कीमत वाले प्लान रिचार्ज (Recharge) करते हैं तो आपको यह ऑफर नहीं मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के Rs 106 के रिचार्ज ने छुड़ाए सबके पसीने, 84 दिनों की वैधता के लिए है यह प्लान

BSNL (बीएसएनएल) ने जीत लिया है अपने यूजर्स का दिल 

असल में आपको बता देते है कि अभी हाल ही में हमने देखा है कि जहां Reliance Jio-Airtel और Vodafone Idea ने अपने प्लांस (Plans) की कीमत बढ़ाई है, वहाँ BSNL (बीएसएनएल) के यूजर्स में इजाफा भी हुआ है। हमने देखा है कि BSNL (बीएसएनएल) ने लाखों यूजर्स को इस दौरान ही हासिल किया है। वहाँ इस तरह का निर्णय लेना भी अपने आप में BSNL (बीएसएनएल) की चतुराई को दिखाता है। आपको बता देते है कि हालांकि यह ज्यादा कड़ी कटौती नहीं है लेकिन BSNL (बीएसएनएल) के यूजर्स को इस ऑफर का लाभ उठाकर जरूर अच्छा लगने वाला है। 

यह भी पढ़ें: SBI या HDFC कार्ड से खरीदते हैं Vivo का ये 5G फोन तो मिलेगा सीधे इतने हज़ार का डिस्काउंट

नोट: बीएसएनएल के बेस्ट रिचार्ज प्लांस के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo