BSNL के Rs 106 के रिचार्ज ने छुड़ाए सबके पसीने, 84 दिनों की वैधता के लिए है यह प्लान

BSNL के Rs 106 के रिचार्ज ने छुड़ाए सबके पसीने, 84 दिनों की वैधता के लिए है यह प्लान
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत है Rs 106

Rs 106 के प्लान में मिलती है 84 दिनों की वैधता

60 दिनों के लिए मिल रहा है फ्री पर्सनल रिंग बैक ट्यून का लाभ

इस साल की शुरुआत से पहले ही एयरटेल (Airtel), वोडाफोन आइडिया (Vi) और जियो (Jio) ने अपने रिचार्ज प्लांस (recharge plans) महंगे किए थे, जिसका सीधा फायदा बीएसएनएल (BSNL) को हो रहा है। हाल ही में सामने आई ट्राई (TRAI) की रिपोर्ट से पता चला था कि बीएसएनएल (BSNL) ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है और अब जल्द ही बीएसएनएल (BSNL) अपनी 4G सर्विस को भी देश में पेश करने वाला है जिससे कंपनी को और फायदा होगा।

यह भी पढ़ें: SBI या HDFC कार्ड से खरीदते हैं Vivo का ये 5G फोन तो मिलेगा सीधे इतने हज़ार का डिस्काउंट

अगर आप बीएसएनएल (BSNL) के ग्राहक हैं और एक लंबी अवधि वाले बढ़िया प्रीपेड रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं तो बीएसएनएल BSNL का Rs 106 वाला प्लान आपके लिए सही विकल्प साबित होगा।

इस प्लान की अवधि 84 दिन है। प्लान में यूजर्स को 3GB डाटा और फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है। बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान से जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) को कड़ी टक्कर मिल रही है।

bsnl

बीएसएनएल Rs 106 वाला रिचार्ज प्लान (BSNL Rs 106 Recharge Plan)

बात करें बीएसएनएल (BSNL) के Rs 106 वाले रिचार्ज प्लान की तो प्लान में 84 दिनों की अवधि के लिए 3GB डाटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में 100 फ्री कॉलिंग मिनट मिलते हैं जिंका उपयोग लोकल और STD सभी नेटवर्क पर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Jio अपने इस रिचार्ज के साथ फ्री दे रहा है नया JioPhone बिलकुल फ्री

इस रिचार्ज प्लान (recharge plan) में यूजर्स को पर्सनल रिंग बैक ट्यून का लाभ मिलता है। हालांकि, इसका लाभ 60 दिनों के लिए ही मिलता है। साथ ही बता दें कि बीएसएनएल इस प्लान के साथ कोई एसएमएस (SMS) का लाभ नहीं मिलता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo