BSNL का सबसे तगड़ा ऑफर मात्र 100 रुपये में ऑफर कर रहा फुल टॉकटाइम, एयरटेल और जियो की खैर नहीं

BSNL का सबसे तगड़ा ऑफर मात्र 100 रुपये में ऑफर कर रहा फुल टॉकटाइम, एयरटेल और जियो की खैर नहीं
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल की ओर से उसके प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया गया है, इस प्लान का या ऑफर का तोड़ जियो और एयरटेल के पास भी नहीं है

इस ऑफर के तहत सरकारी दूरसंचार कंपनी की ओर से 100 रुपये के टॉप-अप में आपको फुल टॉकटाइम मिलने वाला है

इस स्कीम को कंपनी की ओर से Covid-19 की समस्या को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है

बीएसएनएल की ओर से उसके प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया ऑफर लॉन्च किया गया है। इस ऑफर के तहत सरकारी दूरसंचार कंपनी की ओर से 100 रुपये के टॉप-अप में आपको फुल टॉकटाइम मिलने वाला है। इस स्कीम को कंपनी की ओर से Covid-19 की समस्या को ध्यान में रखते हुए पेश किया गया है। इस ऑफर को महामारी की इस समस्या के दौर में एक बड़ा कदम कंपनी की ओर से कहा जा सकता है। आपको बता देते है कि बीएसएनएल का यह नया ऑफर 20 अगस्त 2021, तक मान्य रहने वाला है। कंपनी ने यह भी कहा है कि जो भी लोग कोरोनावायरस की दूसरी वेव से और ताउते तूफ़ान से जूझ रहे हैं, वह भी इस प्लान या ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

यहाँ जानिये BSNL के सभी टॉप-अप प्लान्स के बारे में

आपको बता देते हैं कि बीएसएनएल के पास लगभग 10-टॉप-अप प्लान्स हैं। इन प्लान्स की कीमत Rs 10 से शुरू होकर Rs 100 तक जाती है। अर्थात् कंपनी के पास Rs 10, Rs 20, Rs 30, Rs 40, Rs 50, Rs 60, Rs 70, Rs 80, Rs 90 और Rs 100 के प्राइस में आने वाले टॉप-अप्स हैं। इन प्लान को खासतौर पर बिना किसी डेटा और बिना किसी वैलिडिटी के मात्र आपको टॉकटाइम देने की नियत से ही पेश किया गया है, इसका मतलब है कि जो भी लोग किसी जरुरी नीड में हैं और उन्हें जल्दी से किसी से बात करनी हैं तो उनके काम यह टॉप-अप जरुर आने वाले हैं। हालाँकि मात्र आपको 100 रुपये वाले टॉप-अप में ही फुल टॉक टाइम मिल रहा है।

BSNL के अन्य कुछ सबसे बढ़िया प्लान्स 

बीएसएनएल का 107 रुपये वाला रिचार्ज प्लान: आपको बता देते है कि आपको जो 100 मिनट फ्री कॉलिंग मिल रही है, वह कुछ प्लान्स के साथ आपको मिल रही है, यह बीएसएनएल के वाउचर Rs 107, Rs 197,  और Rs 397 में आते हैं। इस बात की जानकारी सबसे पहले ET Telecom की ओर से सामने आया था। अगर हम Rs 107 वाला प्लान की बात करें तो इसे PV 107 कहा जाता है, इस प्लान में आपको कंपनी की ओर से 3GB डेटा, 100 मिनट कॉलिंग और 100 दिन की वैलिडिटी मिल रही है, हालाँकि इसमें आपको पहले 60 दिनों के लिए बीएसएनएल ट्यून्स भी मिल रही है। 

197 रुपये वाला बीएसएनएल प्लान: इसके अलावा अगर हम Rs 197 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको 180 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेटा डेली मिल रहा है, हालाँकि इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन भी मिल रहे हैं। इसके अलावा आपको BSNL की ओर से इस प्लान में आपको BSNL Tunes और Zing Music का एक्सेस आपको 18 दिनों के लिए मिल रहा है। 

BSNL का Rs 397 वाला रिचार्ज प्लान: हालाँकि अगर हम Rs 397 वाले प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको बीएसएनएल की ओर से 365 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके अलावा इस प्लान में आपको 2GB डेली डेटा भी मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको 100 SMS प्रतिदिन भी मिल रहे हैं। हालाँकि इस प्लान में आपको बीएसएनएल ट्यून्स और लोकधुन कंटेंट भी मिल रहा है, जो आपको 60 दिनों के लिए मिल रहा है। हालाँकि अगर आप मायबीएसएनएल ऐप की मदद से रिचार्ज करते हैं तो आपको रिचार्ज पर डिस्काउंट भी मिलने वाला है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo