बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया “Freedom Plan”

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किया “Freedom Plan”
HIGHLIGHTS

बीएसएनएल ने शुक्रवार को ये घोषणा की है कि, वह अपने प्रीपेड यूजर्स को एक शानदार Freedom Plan देने वाला है. इस प्लान को एक प्रमोशनल प्लान के तहत पेश किया गया है. साथ ही बता दें कि इसे पैन इंडिया आधार पर देश में पेश किया गया है.

बीएसएनएल ने शुक्रवार को ये घोषणा की है कि, वह अपने प्रीपेड यूजर्स को एक शानदार Freedom Plan देने वाला है. इस प्लान को एक प्रमोशनल प्लान के तहत पेश किया गया है. साथ ही बता दें कि इसे पैन इंडिया आधार पर देश में पेश किया गया है. इस प्लान में आपको नए कनेक्शन पर महज़ Rs. 136 में बहुत सारी फ्रीबीस भी मिलने वाली हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

कंपनी का कहना है कि, “इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को हर तरह की कॉल्स करने का मौका मिलेगा, इसमें आपको लोकल और STD दोनों ही तरह की कॉल्स कर सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि ये कॉल्स आपको किसी भी नेटवर्क पर करने की आज़ादी मिल रही है इसके लिए आपको @25 पैसे/पर मिनट के आधार पर पैसा देना होगा इसके साथ ही आपको 1GB का फ्री डाटा पहले 30 दिनों के लिए भी मिलने वाला है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस नए प्लान में आपको फुल टॉक टाइम का लाभ भी उठा सकते हैं, इसके साथ ही आपको इसमें 3 टॉपअप्स का फ्री स्पेशल डाटा बेनिफिट भी मिल रहा है. इसके अलावा आपको Rs. 577 में 1GB का फ्री डाटा 30 दिनों के लिए मिल रहा है और इस ऑफर को स्पेशल कॉम्बो वाउचर नाम दिया गया है इसके अलावा एक और स्पेशल कॉम्बो वाउचर है जो आपको Rs. 377 में मिल जाएगा और इसमें आपको 300MB का फ्री डाटा और 20 दिन की वैधता के साथ मिल रहा है. इसके अलावा एक अन्य स्पेशल कॉम्बो वाउचर में आपको महज़ Rs. 178 में 200MB का फ्री डाटा 10 दिनों के लिए मिल रहा है.

आपको बता दें कि BSNL के डायरेक्टर R.K Mittal का कहना है कि, ये “फ्रीडम प्लान” बीएसएनएल के ने और पुराने दोनों ही प्रीपेड यूजर्स को मिलने वाला है.”

इन सभी प्लांस में आपको वॉयस, विडियो. SMS और डाटा जैसे बहुत सी सुविधाएं मिल रही हैं और जैसा कि इस प्लान के नाम से ही पता चल रहा है कि इस पैक में आपको काफी आज़ादी मिलने वाला है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

इसके अलावा आपको बता दें कि एक दिवाली ऑफर के तहत BSNL ने अपने यूजर्स को रिझाने के लिए महज़ Rs. 5 में Rs. 100 के टॉक टाइम के साथ नई सिम जारी करने की स्कीम चलाई है.

आपको बता दें कि ये नया सिम कार्ड आपको महज़ Rs. 5 में मिलेगा और इसमें आपको उसी समय Rs. 100 का टॉक टाइम और 6 महीने की वैधता भी मिलेगी. इसके अलावा इस सिम के साथ आपको देशभर में रोमिंग पर कोई चार्ज नहीं देना होगा और 10 पैसे प्रति मिनट की दर से आप लोकल और STD कॉल्स का आनंद उठा पाएंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

इसके अलावा BSNL ने मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी सुविधा को भी मुफ्त कर दिया है. आपको बता दें कि MNP पर BSNL पहले Rs. 126 का शुल्क और Rs. 125 पहले रिचार्ज के रूप में लेता था. पर इस ऑफर में दोनों ही सेवा आपको बिलकुल मुफ्त में मिल जाएँगी. अगर आप इस सिम का लाभ उठाना चाहते हैं तो BSNL ने इसके लिए कई सेंटर बनाये हैं जहां से आपको ये सिम मिल जाएगी और इसके अलावा बता दें कि ये ऑफर दो दिन तक ही चलने वाला है. इसके बाद आपको ये सिम इतने में नहीं मिलेगी.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo