मात्र 68 रुपये में बहुत सारा इंटरनेट ऑफर कर रहा है BSNL, जानें क्यूँ ये बीएसएनएल प्लान है जियो पर भारी

मात्र 68 रुपये में बहुत सारा इंटरनेट ऑफर कर रहा है BSNL, जानें क्यूँ ये बीएसएनएल प्लान है जियो पर भारी
HIGHLIGHTS

BSNL की ओर से 70 रूपए से भी कम कीमत में शानदार प्लान ऑफर कर रहा है

BSNL के 68 रुपये के प्राइस में आने वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जा रहा है

BSNL का यह धांसू प्लान आपको पूरे 14 दिनों तक कुल 21GB डेटा ऑफर करता है, इस प्लान में मिल रहे ऑफर के दम पर यह जियो को मात देने में सक्षम है

आपको बता देते है कि जहां लगभग सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स की ओर से आपको Rs 100 की कीमत में कई रिचार्ज प्लान्स ऑफर किये जाते हैं। इस लिस्ट में BSNL भी शामिल है, आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से कई प्लान सको अपने यूजर्स को मात्र Rs 100 से भी कम कीमत में दिए जा रहे हैं। हालाँकि आपको बता देते है कि अगर आप बीएसएनएल के यूजर है और आप बेहद ही कम कीमत में यानी Rs 100 से भी कम कीमत में कुछ अच्छा तलाश कर रहे हैं, यानी आप अगर एक बेहद ही सस्ते प्लान को खोज रहे हैं जो आपको काफी कुछ अच्छे ऑफर्स देता हो तो आपको बता देते है कि आपको BSNL की ओर से मात्र Rs 70 से भी कम के प्राइस में एक धांसू प्लान मिल रहा है, जो आपको मात्र Rs 68 के प्राइस में मिलता है, लेकिन इसमें मिलने वाले ऑफर आपको अपनी ओर आकर्षित जरुर करेंगे।

आपको बता देते है कि BSNL की सस्ते प्लान्स की लिस्ट में एक 68 रुपये के प्राइस में आने वाले एक रिचार्ज प्लान शामिल है, जो आपको कई डेली बेनेफिट्स से लाभांवित करता है। आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको मात्र 68 रुपये के प्राइस में रोजाना 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालाँकि यह डेटा आपको एक या दो दिन के लिए नहीं बल्कि पूरे 14 दिनों की वैलिडिटी के लिए मिलता है। इसका मतलब है कि आपको 14 दिनों के लिए इस बीएसएनएल के प्लान में कुल 21GB डेटा ऑफ़र किया जाता है। यह प्लान आपके लिए भी काफी लाभकारी हो सकता है। 

हालाँकि आपको यहाँ बता देते है कि इसके अलावा इस प्लान में आपको यानी बीएसएनएल की ओर से इस प्लान में आपको डेटा के अलावा और कुछ भी ऑफर नहीं किया जा रहा है। अब असल में अगर आपको अपने प्लान में कुछ दिनों की वैलिडिटी के साथ ज्यादा डेटा चाहिए तो आपको बता देते है कि यह प्लान आपके लिए भी एक अच्छा प्लान रह सकता है। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि बीएसएनएल के अलावा किसी भी अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर के साथ पास ऐसा कोई प्लान नहीं है, इसी कारण यह प्लान अपने आप में जियो से भी आगे निकल जाता है, और जियो को कड़ी टक्कर देने में भी सक्षम है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo