अपने दमदार प्लान्स की श्रेणी में BSNL ने जोड़ा एक और नया प्लान, जियो और एयरटेल से होगा सीधा मुकाबला

अपने दमदार प्लान्स की श्रेणी में BSNL ने जोड़ा एक और नया प्लान, जियो और एयरटेल से होगा सीधा मुकाबला
HIGHLIGHTS

BNSL ने अपने इस नए पैक को महज Rs. 58 में पेश किया है, और इसकी वैधता 7 दिनों की है।

जहां जियो ने टेलीकॉम सेक्टर को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है, वहां अन्य टेलीकॉम कंपनी इसे टक्कर देने के लिए आये दिन एक न एक नया प्लान पेश करती रहती है। जहां निजी टेलीकॉम कंपनी इस ओर ज्यादा प्लांस पेश करती हैं। वहां अब इस लिस्ट में BSNL भी धीरे धीरे अपने आप को शामिल करता जा रहा है, आपको बता दें कि BSNL का नया प्लान तो कुछ ऐसा ही कहता है। 

भारत में मौजूद सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने नए प्रीपेड प्लान को महज Rs. 58 की कीमत में पेश कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग के साथ साथ 500MB डाटा और डेली 100 SMS मिल रहे हैं। और इस प्लान की वैधता पूरे 7 दिनों की है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस प्लान को ‘द ओनली ट्रेवल पैक’ के मान से लॉन्च किया है।

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

जहां जियो का प्लान हमें कुछ बेहतर लग रहा है, वहां इस नए प्लान की टक्कर एयरटेल के Rs. 59 में आने वाले प्लान से होने वाली है, आपको बता दें कि एयरटेल के पास भी कुछ ऐसा ही प्लान मौजूद है। जो आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS और 500MB डाटा मुहैया करा रहा है, इसके अलावा आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता भी 7 दिन की ही है। 

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं 10,000 रूपये के अन्दर ये स्मार्टफोंस

यहाँ हम देखते हैं कि BSNL इससे पहले भी अपना एक शानदार प्लान पेश कर चुका है, जो आपको Rs. 448 में मिलता है। इस प्लान में आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ साथ 84GB डाटा मिल रहा है। हालाँकि यह डाटा लिमिट के आधार पर आपको 1GB डाटा रोजाना के आधार पर दे रहा है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है, और इसमें आपको 100 SMS भी हर रोज फ्री दिए जा रहे हैं।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo