ये हैं BSNL का सबसे धाकड़ प्लान, किसी भी प्लान को देगा कड़ी टक्कर, जानें डिटेल्स

ये हैं BSNL का सबसे धाकड़ प्लान, किसी भी प्लान को देगा कड़ी टक्कर, जानें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

BSNL ने FRC 249 को किया पेश

60 दिन की वैधता के साथ आया बीएसएनएल का यह नया प्लान

31 मार्च तक उपलब्ध होगा यह प्लान

भारत संचार निगम लिमिटेड BSNL ने एक नया फर्स्ट रीचार्ज कूपन (FRC) लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत Rs 249 है। यह नया वाउचर है जो लिमिटेड समय के लिए आया है। बीएसएनएल का FRC 249 हर रोज़ 2GB डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। इस प्लान की अवधि 60 दिन है। यह प्लान 31 मार्च 2021 तक उपलब्ध होगा।

BSNL FRC 249

BSNL का FRC 249 पूरे भारत में उपलब्ध है। यह वाउचर केवल ग्राहकों के लिए ही नहीं बल्कि रिटेलर्स के लिए भी लाभदायक होगा। BSNL हर एक नए कनेक्शन पर Rs 224 का कमिशन दिया जा रहा है जो रिटेलर्स या DSA को FRC 249 के साथ मिलेगी।

यह BSNL की एक अच्छी पहल है जो DSAs और रिटेलर्स को अधिक नए कनेक्शन बेचने के लिए प्रेरित करेगा।

बीएसएनएल के प्रीपेड प्लान और डाटा वाउचर ओवर-द-एयर OTT जैसे ऑफर पेश नहीं करता है। इसके बावजूद भी बीएसएनएल ग्राहकों को बेहतरीन लाभ मिल रहे हैं। बीएसएनएल फ्री सिम कार्ड का ऑफर भी पेश कर रहा है।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने हाल ही में अपना नया फर्स्ट रीचार्ज कूपन जारी किया है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने नया 47 रूपये का नया रीचार्ज पेश किया है। हालांकि, यह प्लान कंपनी ने प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उतारा है। नया प्लान Rs 47 की कीमत में आया है और 31 मार्च तक यह ऑफर मान्य रहेगा। यह नया रीचार्ज कूपन उन लोगों के लिए उपलब्ध होगा जो अपना मोबाइल नंबर पहली दफा रीचार्ज करेंगे।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo