इतने सस्ते में महीने भर के लिए 4000GB डेटा, महंगे OTT का एक्सेस भी FREE! ये कम्पनी लाई दो नए धमाका प्लांस

इतने सस्ते में महीने भर के लिए 4000GB डेटा, महंगे OTT का एक्सेस भी FREE! ये कम्पनी लाई दो नए धमाका प्लांस
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों के लिए दो नए ब्रॉडबैंड प्लांस पेश किए हैं।

इन दोनों प्लांस की कीमत 1000 रूपए के अंदर रखी गई है।

BSNL का फाइबर बेसिक सुपर प्लान केवल पंजाब टेलिकॉम सर्कल को छोड़कर पूरे देशभर में उपलब्ध है।

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने ग्राहकों के लिए दो नए ब्रॉडबैंड प्लांस पेश किए हैं। उनमें से एक प्लान OTT (ओवर-द-टॉप) बेनेफिट्स के साथ आता है और इसकी कीमत भी काफी उचित रखी गई है। बीएसएनएल की फाइबर-ब्रॉडबैंड सेवा – बीएसएनएल भारत फाइबर भारत के हर कोने-कोने में रहने वाले लोगों को सेवाएं ऑफर करता है। आज हम दो नए ब्रॉडबैंड प्लांस के बारे में बात करेंगे जो कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है।

इन दोनों प्लांस की कीमत 1000 रूपए के अंदर रखी गई है और ये OTT बेनेफिट्स के साथ हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्शन ऑफर करते हैं। इन प्लांस की सटीक कीमत 599 रूपए और 699 रुपए है। 599 रूपए वाले प्लान को फाइबर बेसिक ओटीटी कहा जाता है और 699 रूपए वाले प्लान को फाइबर बेसिक सुपर कहा जाता है।

BSNL Fiber Basic OTT Plan

बीएसएनएल का 599 रूपए वाला फाइबर बेसिक ओटीटी प्लान यूजर्स को 75 Mbps कनेक्शन ऑफर करता है। यह 4TB या 4000GB मासिक डेट के साथ आता है। फेयर यूज़ेज पॉलिसी (FUP) डेटा कंज़्यूम होने के बाद स्पीड घटकर 4 Mbps हो जाती है। इस प्लान के साथ एक फ्री फिक्स्ड-लाइन कनेक्शन भी शामिल है और यह डिज्नी+ हॉटस्टार सुपर के फ्री ओटीटी सब्स्क्रिप्शन के साथ भी आता है।

BSNL Fiber Basic Super Plan

बीएसएनएल का 699 रुपए वाला फाइबर बेसिक सुपर प्लान 125 Mbps तक की स्पीड के साथ आता है। यह यूजर्स को 4TB तक का मासिक डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ फ्री फिक्स्ड-लाइन कनेक्शन ऑफर करता है। 4TB का FUP डेटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 8 Mbps हो जाती है। यह प्लान केवल पंजाब टेलिकॉम सर्कल को छोड़कर पूरे देशभर में उपलब्ध है।

ये प्लांस नए मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं। इन प्लांस के साथ जाने वाले ग्राहक एक स्टैटिक आईपी अड्रेस भी प्राप्त कर सकते हैं जिसकी कीमत एक स्टैटिक IPv4/6 के लिए 3000 रुपए प्रतिवर्ष पड़ेगी।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo