BSNL ने पेश किया नया STV 168, इंटरनेशनल रोमिंग होगी फ्री

BSNL ने पेश किया नया STV 168, इंटरनेशनल रोमिंग होगी फ्री
HIGHLIGHTS

वैधता 90 दिनों की है

प्रमोशनल ऑफर के तहत आया है प्लान

BSNL अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स को टक्कर देने के लिए बराबर प्रयास करने में लगा हुआ है। कम्पनी अब तक कई नए ऑफर्स, प्रीपेड वाउचर्स और स्पेशल टैरिफ वाउचर्स पेश कर चुकी है। कम्पनी ने कई ऐसे प्लान्स पेश किये हैं जो अनलिमिटेड डाटा, SMS, अनलिमिटेड कॉल्स आदि मिलते हैं। BSNL ने अब एक नया प्लान पेश किया है जो Rs 168 की कीमत में आता है और यह इंटरनेशनल रोमिंग ऑफर करता है।

BSNL ने अपना नया STV 168 लॉन्च किया है जो कि अन्य STVs और प्रीपेड वाउचर्स से बिलकुल अलग है। STV 168 उन सब्सक्राइबर्स के लिए है जो इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस एक्टिवेट करना चाहते हैं या इसे बढ़ाना चाहते हैं। यह ध्यान देना होगा कि यह STV एक सिमित समय के लिए है और एक प्रमोशनल ऑफर के तहत आया है। BSNL ने यह बताया है कि STV 168 की मान्यता 9 सितम्बर 2019 तक रहेगी। STV 168 में यूज़र्स को 90 दिनों के लिए इंटरनेशनल रोमिंग फ्री मिलेगी या फिर 90 दिनों के लिए यूज़र्स इंटरनेशनल रोमिंग को बढ़ा सकते हैं।

Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL) ने हाल ही में 151 रुपए की कीमत में एक नया prepaid recharge plan अपने यूज़र्स के लिए पेश किया है। टेलीकॉम कंपनी ने इस नए प्लान को एक ख़ास नाम दिया है। ये है 'Abhinandan-151 Prepaid Recharge Plan' जो कि यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल, रोज़ाना 1 जीबी डाटा और रोज़ाना 100 SMS की सुविधा देता है। BSNL का यह नया प्रीपेड प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ आता है। 

आपको बता दें कि BSNL की आधिकारिक वेबसाइट पर 151 रुपये वाले इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लिस्ट किया गया है। BSNL का यह प्लान प्रमोशनल ऑफर के तहत केवल 90 दिनों के लिए उपलब्ध होगा। यह सभी BSNL यूज़र के लिए उपलब्ध होगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo