BSNL ने तेलंगाना सर्किल के 25 ज़िलों में लॉन्च की 4G सर्विस

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 02 Apr 2019
HIGHLIGHTS
  • BSNL तेलंगाना के अलावा आंध्र प्रदेश में भी 11 ज़िलों में अपनी 4G सर्विस को लॉन्च कर चुका है।

BSNL ने तेलंगाना सर्किल के 25 ज़िलों में लॉन्च की 4G सर्विस

BSNL पूरे देश में अपने 4G नेटवर्क को फैला रहा है और पिछले हफ्ते कम्पनी ने घोषणा की है कि तेलंगाना सर्किल के 25 टाउन्स में हाई-स्पीड 4G सर्विसेज़ को लॉन्च क्या जाएगा। तेलंगाना के अलावा BSNL आन्ध्र प्रदेश के 11 ज़िलों में भी 4G सर्विस मुहैया करा रहा है। BSNL ने तेलंगाना के आदिलाबाद, करीमनगर, खम्मम, मेदक और अन्य ज़िलों में 4G लॉन्च किया है। BSNL ने अभी हैदराबाद में 4G सर्विस को लॉन्च नहीं किया है जो कि भारत के लोकप्रिय शहरों में से एक है। जल्द इस शहर में भी 4G सर्विस को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। BSNL 4G अभी केरल, चेन्नई, गुजरात, कर्नाटक आदि में उपलब्ध है। BSNL देश के कई हिस्सों में फोर्थ गंरेशन नेटवर्क सर्विस की टेस्टिंग कर रहा है। सरकार की ओर से एक बार आवशयक स्पेक्ट्रम मिलने के बाद कम्पनी अपने ऑपरेटिंग सर्किल में 4G को कमर्शियली लॉन्च कर देगी। 

जैसा कि बताया गया है, BSNL ने तेलंगाना राज्य के 25 ज़िलों में 4G सेवा लॉन्च की है। इस लिस्ट में आदिलाबाद, असिफाबाद, मंचिरयाल, पेद्दापल्ली, भद्राचलम, खम्मम, कोथागुडम, वाइरा, गदवल, जदचेरला, नगर कर्नूल, शादनगर, वानापार्थी, कंदी, संगारेड्डी, भुवनागिरी, मिरयालगुडा, नागार्जुन सागर, सूर्यापेटा, बांसवाडा, एतुरनगरम, मंगापेट, मेदारम, राजूपेटा और तड़ावाई नाम शामिल हैं।

BSNL आंध्रप्रदेश के 11 ज़िलों में 4G सर्विस लॉन्च कर चुका है और 117 टावर्स के ज़रिए यह सर्विस मुहैया कराई जा रही है। इन ज़िलों में Chittoor, Cuddapah, Guntur, Krishna, Kurnool, Prakasam, Srikakulam, Vishakapatanam और Vizianagaram शामिल हैं। BSNL आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के अलावा अन्य हिस्सों में भी 4G सर्विस को बढ़ाने पर काम कर रहा है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Vodafone अपने नए 4G यूज़र्स को दे रहा है 4GB डाटा मुफ्त

BSNL Wi-Fi Hotspot वाउचर्स की शुरूआती कीमत Rs 19; 16,000 पब्लिक लोकेशन पर मिलेगा इन्टरनेट

 

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Tags:
bsnl 4g
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status