BSNL धमाका, इन दो प्लान्स में मिल रहा ज़्यादा डाटा और लम्बी वैधता

BSNL धमाका, इन दो प्लान्स में मिल रहा ज़्यादा डाटा और लम्बी वैधता
HIGHLIGHTS

STV 198 वाले प्लान की वैधता हुई 54 दिन

47 रुपये वाले प्लान में मिलेगा 1GB डाटा

अगर आप बीएसएनएल यूज़र हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। हाल ही में टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स में बड़ा बदलाव किया है। ये 47 रुपये और 198 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स हैं। यूज़र्स को इनमें अब कंपनी ज़्यादा वैधता के साथ ज़्यादा डाटा ऑफर कर रही है।

आपको बता दें कि BSNL ने अपने इन प्लान्स में ये बदलाव यूज़र्स को लुभाने के लिए किया है। इससे पहले भी बीएसएनएल ने अपने कुछ प्लान्स में बदलाव  भी किया है साथ ही नए प्लान्स भी  यूज़र्स के लिए लेकर आया है। ऐसे ही इस बार कंपनी ने अपने STV 47 और STV 198 वाले प्लान्स में बदलाव किया है।

BSNL STV 47 रुपये के प्लान में हुआ ये बदलाव

अब अगर 47 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान में जहाँ बीएसएनएल पहले अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स का फायदा सभी सर्किल्स (दिल्ली और मुंबई छोड़कर) में देती थी और पहले प्लान की वैलिडिटी 11 दिनों की थी, वहीँ अब कंपनी ने इस प्लान को पहले से बेहतर बनाया है। अब नए प्लान के मुताबिक अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स के साथ पूरी वैलिडिटी के लिए 1GB डाटा भी देना शुरू किया है। वहीँ वैलिडिटी 2 दिन घटा दी गई है जिसके बाद यूज़र्स को अब 9 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी।

BSNL STV 198 रुपये के प्लान में हुआ ये बदलाव

बीएसएनएल 198 रुपये वालेप्लान की बात करें तो इसमें जहां अभी तक रोज़ाना 1.5GB डाटा मिलता था और डाटा लिमिट खत्म हो जाने के बाद 40 Kbps की स्पीड मिलती थी, वहीँ अब रोज़ाना 2GB डाटा मिलेगा। इसके साथ ही ऑफर में यूज़र्स को PRBT भी मिलता था और प्लान की वैधता 28 दिनों की थी।  अब वहीँ कंपनी ने इसकी वैधता 54 दिन कर दी है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo