BSNL के धमाका प्लान में पूरे साल मिलेंगी बंपर सुविधाएं, मात्र 6 रुपये है हर दिन का खर्च, देखें पूरा प्लान

BSNL के धमाका प्लान में पूरे साल मिलेंगी बंपर सुविधाएं, मात्र 6 रुपये है हर दिन का खर्च, देखें पूरा प्लान
HIGHLIGHTS

BSNL का सालाना प्लान 1999 रुपये का है

यह कंपनी का प्रीपेड प्लान है

इस प्लान का प्रतिदिन का खर्च मात्र 6 रुपये आता है

आज कल कई टेलिकॉम कंपनियाँ ऐसे बेहतरीन रिचार्ज प्लांस लेकर आ रही हैं जिनका यूजर रिस्पॉन्स लगातार बढ़िया होता जा रहा है। ऐसे में हम सभी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल का एक खास प्लान लेकर आए हैं जिसके बेनेफिट्स और कीमत के बारे में जानकर आपके होश उड़ने वाले हैं। 

सरकार के स्वामित्व वाली टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने किफायती प्लांस के लिए काफी मशहूर है और आज कल इसके द्वारा ऑफर किए जाने वाले प्लांस से ज्यादातर ग्राहक खुश नजर आ रहे हैं। आज आप एक ऐसे प्लान के बारे में जानने वाले हैं जिसे सब्सक्राइब करने के बाद आपको पूरे साल रिचार्ज की टेंशन लेने की जरूरत नहीं होगी। इस प्लान में आपका प्रतिदिन का खर्च भी बेहद कम आएगा। 

यह भी पढ़ें: Samsung को टक्कर देने आया Oppo का फोल्डेबल फोन Find N2 Flip, ये 5 फीचर इसे बनाते हैं बाहुबली​

bsnl prepaid plan

इतनी है BSNL प्लान की कीमत 

BSNL के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1999 रुपये है और बता दें कि यह एक प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में आपको ढेर सारे धाकड़ बेनेफिट्स मिलने वाले जिनका आनंद आप पूरे साल उठा सकेंगे। इस प्लान के तहत आपको कुल 600GB इंटरनेट डेटा मिलेगा। साथ ही लोकल और नेशनल रोमिंग के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ उठा सकेंगे। इतना ही नहीं प्लान में आपको हर दिन 100 SMS की सुविधा भी दी जा रही है। प्लान के प्रतिदिन के खर्च की बात करें तो यह मात्र 6 रुपये आता है जो कि ऐसे शानदार बेनेफिट्स के लिए एक बेहतरीन स्कीम है। 

दूसरा प्लान भी है मौजूद  

BSNL के अन्य प्लान की बात करें तो कंपनी का 2999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी मौजूद है और इसमें भी एक से बढ़कर एक सुविधाओं की कोई कमी नहीं है। इस प्लान में आपको 3GB डेली डेटा दिया जाएगा। इसके अलावा प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में आपको हर दिन केवल 9 रुपये का खर्च पड़ेगा। 

यह भी पढ़ें: Jio Vs Airtel: अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के अलावा ये सभी बेनेफिट फ्री, देखें किस कंपनी का प्लान बेस्ट​

bsnl prepaid plan

बता दें कि BSNL के अलावा कई निजी टेलिकॉम कंपनियाँ जैसे Jio और Airtel भी अपने प्रीपेड प्लांस के साथ कई बंपर सुविधाएं ऑफर कर रहे हैं जो आपको कम कीमत में अधिक बेनेफिट्स पूरे साल के लिए देते हैं और आपके काफी काम आ सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo