Vi (Vodafone Idea), Jio और Airtel के हर दिन 2GB डाटा वाला शानदार रिचार्ज प्लान्स

Vi (Vodafone Idea), Jio और Airtel के हर दिन 2GB डाटा वाला शानदार रिचार्ज प्लान्स
HIGHLIGHTS

आज हम आपको 2GB डाटा के साथ आने वाले कुछ प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं

इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS रोजाना भी मिलते हैं

यह प्लान आपको अलग अलग कीमत में रिलायंस जियो, एयरटेल और Vi (Vodafone Idea) की ओर से मिलते हैं

अगर आप अपने मोबाइल फोन पर ज्यादा डाटा के खपत करते हैं तो आपको बता देते है कि एयरटेल, जियो और Vi (Vodafone Idea) के कई ऐसे प्लान्स हैं जो आपको 2GB डाटा ऑफ़र करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं, इन रिचार्ज प्लान्स को अगर आप खरीदते हैं तो आपको हर दिन 2GB तो मिलने ही वाला है, साथ ही आपको 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ काफी कुछ मिलता है, आपको यहाँ यह भी बता देते है कि इन प्लान्स को आप Rs 600 के कीमत के अन्दर ही खरीद सकते हैं। तो आइये ज्यादा देर न करते हुए आपको रिलायंस जियो, एयरटेल और Vi (Vodafone Idea) के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताते हैं जो आपको हर दिन 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, SMS की सुविधा और लम्बी वैलिडिटी भी ऑफर करते हैं। ये रही रिलायंस जियो, एयरटेल और Vi (Vodafone Idea) के किफायती रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट…

रिलायंस जियो का हर दिन 2GB डाटा वाला बेस्ट रिचार्ज प्रीपेड प्लान 

अगर आप रिलायंस जियो के साथ जुड़े हैं तो आपको बता देते है कि कंपनी के पास एक बढ़िया प्लान है, जो आपको ओपर बताई गई सभी सुविधायें देता है। इस प्लान को कंपनी की ओर से Rs 444 की कीमत में पेश किया हुआ है, इसके अलावा इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही आपको जियो नेटवर्क पर इस रिलायंस जियो के प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है, इसके अलावा आपको 2000 मिनट अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए भी मिलते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आपको 2GB डाटा के साथ साथ 100 SMS भी हर दिन प्राप्त होते हैं। 

इसके अलावा कंपनी के पास एक अन्य रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान के तौर पर Rs 599 की कीमत में आने वाला प्लान है, जो आपको सभी पिछले प्लान वाली सुविधाएं और 3000 मिनट अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए देता है। हालाँकि वर्क फ्रॉम होम के लिए यह डाटा काफी नहीं है, लेकिन इसके अलावा आपके रोज़मर्रा के काम के लिए यह प्रीपेड प्लान आपके लिए रही रहने वाला है। 

Vi (Vodafone Idea) का हर दिन 2GB डाटा वाला प्लान 

Vi यानी Vodafone Idea के इस प्लान में यानी Rs 595 की कीमत में आने वाले प्लान में आपको 2GB डाटा हर दिन मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी भी मिलती है। हालाँकि इतना ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS भी हर दिन मिल रहे हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको एक साल का ZEE5 प्रीमियम का एक्सेस और Vi Movies और TV का भी एक्सेस मिल रहा है। 

Airtel का 2GB डाटा के साथ आने वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान 

एयरटेल के पास भी एक ऐसा ही प्लान है, हालाँकि इसकी कीमत Rs 449 है। इस प्लान आपके लिए एक बेहतरीन प्रीपेड प्लान हो सकता है। असल में इसमें आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है, हर दिन 2GB डाटा के साथ इस प्लान में आपको 100 SMS भी हर दिन मिल रहे हैं। इस एयरटेल के प्लान में आपको Xstream Premium का एक्सेस भी फ्री में दिया जा रहा है। 

हालाँकि इसके अलावा एयरटेल के पास एक Rs 349 वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी है, जो आपको 28 दिन की वैलिडिटी के साथ सभी ऊपर बताई गई सुविधाओं के साथ आता है। एयरटेल के यह प्रीपेड प्लान आपको काफी पसंद आ सकते हैं। हालाँकि आपको रिलायंस जियो और Vi (Vodafone Idea) के भी इसं प्रीपेड प्लान्स का लाभ उठा सकते हैं। 

नोट: यहाँ क्लिक करके जानें एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आईडिया के बेस्ट रिचार्ज प्लान्स के बारे में…!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo