Jio VS Airtel VS Vi ये हैं सबसे बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स, जानें 200 रुपये के अंदर कौन सा प्लान है बेस्ट

Jio VS Airtel VS Vi ये हैं सबसे बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स, जानें 200 रुपये के अंदर कौन सा प्लान है बेस्ट
HIGHLIGHTS

Vi, Airtel और रिलायंस जियो के सबसे बढ़िया प्लान्स

इन प्रीपेड प्लान्स में आपको काफी कुछ मिलता है

ये प्रीपेड प्लान्स आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा ज्यादा डेटा और फ्री SMS भी ऑफ़र करते हैं

Airtel, Jio और Vi 200 रुपये से कम कीमत वाले डेली डेटा के साथ प्रीपेड प्लान पेश करते हैं। ये प्लान अन्य मनोरंजन ऐप के साथ असीमित कॉलिंग और डेली फ्री एसएमएस ऑफर करते हैं। इन प्लान्स की वैलिडिटी की अगर बात करें तो यह आपको 24 दिनों और 28 दिनों के बीच में मिल रही है। Jio समान मूल्य बिंदु के लिए Airtel और Vi की तुलना में अधिक डेटा और अधिक वैधता देता है। एक महीने के लिए कुछ सबसे अच्छे प्रीपेड प्लान्स के बारे में हम यहाँ आपको बताने वाले हैं जो डेली 1GB डेटा के साथ आते हैं और असीमित कॉलिंग इन प्रीपेड प्लान्स में आपको मिलती है।

199 की कीमत में आने वाले सबसे अच्छे प्रीपेड प्लान्स 

आज हम आपको इन तीनों ही कंपनियों के प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो कम कीमत में आपको ज्यादा से ज्यादा लाभ देते हैं। आपको बता देते है कि यहाँ हम आपको एयरटेल, वोडाफोन आईडिया और जियो के कई ऐसे प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको 200 रुपये के अंदर मिलते हैं, और आपको अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और डेटा ऑफर करते हैं, आइये जानते हैं इन प्लान्स के बारे में…!

Airtel का Rs 199 वाला प्रीपेड प्लान 

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेली डेटा मिलता है। इसके अलावा फोन में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS प्रतिदिन मिल रहा है। इसके अलावा इस एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको अमेज़न प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन का एक्सेस भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा Wynk Music, Free Hello Tunes और Airtel Xstream का एक्सेस मिल रहा है। 

Jio का Rs 199 में आने वाला प्रीपेड प्लान 

आपको बता देते है कि जियो के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है, इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में आपको 1.5GB डेली डेटा मिल रहा है, इसका मतलब है कि जियो के इस प्रीपेड प्लान में आपको 42GB कुल डेटा मिल रहा है। हालाँकि इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड डोमेस्टिक कॉल्स मिल रही है, जो जियो से किसी भी अन्य नेटवर्क पर आपको मिलती हैं। इसके अलावा आपको जियो एप्स का एक्सेस भी आपको इस प्लान में फ्री में मिल रहा है। 

Vodafone Idea का 199 रुपये में आने वाला प्रीपेड प्लान 

इस प्लान में आपको रोजाना 1GB डेटा मिल रहा है, इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी मिल रहे हैं, हालाँकि इसके साथ ही आपको Vi Movies और TV का बेसिक अकाउंट का एक्सेस भी मिल रहा है। 

जियो का 149 वाला प्रीपेड प्लान 

इस जियो के प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GB डेली डेटा मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 100 SMS प्रतिदिन और जियो एप्स का एक्सेस मिल रहा है। 

Rs 148 के प्राइस में आने वाला Vi प्लान 

अगर हम इस प्लान की चर्चा करें तो इस वोडाफोन आईडिया प्लान में आपको 1GB डेली डेटा मिल रहा है, साथ ही यह प्लान आपको अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर कर रहा है, साथ ही इसमें आपको 18 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। 

149 रुपये में आने वाला एयरटेल प्रीपेड प्लान 

अगर हम इस प्रीपेड प्लान की चर्चा करें तो इसमें आपको एयरटेल की ओर से 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डेटा दिया जा रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस प्रीपेड प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 300 SMS भी फ्री में मिल रहे हैं, इसके अलावा यह प्लान अमेज़न प्राइम विडियो के एक्सेस के अलावा फ्री हेलोट्यून्स, Wynk Music और Airtel Xstream के एक्सेस के साथ आ रहा है। 

हालाँकि Vi के प्रीपेड प्लान्स में आपको कई और भी ऑप्शन मिल रहे हैं, जैसे आपको Rs 109, Rs 129 वाले प्लान भी मिल रहे हैं, जो आपको क्रमश: 1GB और 2GB डेटा के साथ 20 दिन और 24 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। हालाँकि एयरटेल के पास Rs 129 और Rs 179 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स हैं जो क्रमश: 1GB और 2GB डेटा के साथ आते हैं, और आपको 24 दिन के साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी भी देते हैं। इन प्लान्स में आपको आपको अमेज़न प्राइम विडियो का एक्सेस मोबाइल एडिशन का एक्सेस भी मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको लिफेर इन्स्युरेंस का भी ऑप्शन मिल रहा है। 

Note: रिलायंस जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वी यानी वोडाफोन आईडिया के अन्य प्लान्स के बारे में जानें यहाँ!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo