एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए पेश किया 2GB 4G डाटा डेली लिमिट के साथ यह नया प्लान

एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए पेश किया 2GB 4G डाटा डेली लिमिट के साथ यह नया प्लान
HIGHLIGHTS

एयरटेल ने जियो के Rs 251 में आने वाले क्रिकेट पैक को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना एक नया प्लान पेश कर दिया है, इस प्लान में आपको महज Rs 499 कीमत में 82 दिनों के लिए 2GB 4G डाटा डेली और 100 SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की पेशकश की है।

एयरटेल ने अपना एक नया प्लान पेश कर दिया है जिसकी कीमत Rs 499 है, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग फिर चाहे वह लोकल हो या STD, फिर चाहे रोमिंग मिल रही है, साथ ही आपको 2GB 4G डाटा डेली आपको ऑफर किया जा रहा है, इस प्लान में महज इतना ही नहीं है। इसके अलावा भी आपको इस प्लान में काफी कुछ मिल रहा है। जैसे आपको इस प्लान में 100 SMS प्रतिदिन भी मिल रहा है। इस प्लान की वैधता की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह 82 दिनों के लिए आपको इन सब सेवाओं का लाभ देने वाला पैक है। 

हालाँकि एयरटेल ने इस प्लान में आपको इतना सब को दिखा दिया है लेकीन इसमें भी एक कैच है। आपको बता देते हैं की कॉलिंग में आपको 300 मिनट प्रतिदिन और 1,000 मिनट प्रति सप्ताह के हिसाब से कॉलिंग आदि मिल रही है। इसके अलावा अगर आपकी यह समय सीमा और कॉलिंग लिमिट ख़त्म हो जाती है तो आपको 30 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज भी किया जाने वाला है। 

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

हालाँकि एयरटेल के पास महज यह एक प्लान ही नहीं है। कंपनी ने अभी हाल ही में अपने एक अन्य नए प्लान को भी पेश किया था, जो Rs 448 में आता है। इस प्लान में भी आपको ऐसी ही कुछ सुविधाएं मिल रही थी, लेकिन डाटा की अगर बात करें तो इसमें महज 1.4GB डाटा ही आपको ऑफर किया जा रहा था। 

अभी हाल ही में जियो ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक स्पेशल प्लान पेश किया था। इस प्लान की कीमत Rs 251 है। और इसमें आपको कुछ इस तरह की सुविधाएं मिल रही हैं। इसमें आपको 102GB डाटा मिल रहा है, इसके अलावा आपको सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का लाइव शो भी देखने को मिलने वाला है।

आपको बता देते हैं कि कंपनी ने अपना नया क्रिकेट सीजन पैक भी लॉन्च किया है, इस पैक में क्रिकेट प्रेमियों को सबसे शानदार सुविधायें मिल रही हैं, इस पैक में यूजर्स हर लाइव क्रिकेट मैच को अपने मोबाइल पर देख सकते हैं, इसके अलावा वह 51 दिन तक चलने वाले इस बड़े आयोजन का लाभ भी उठाने वाले हैं। अगर आप यहाँ कुछ परेशान हो गए है कि कंपनी ने कितने प्लान पेश किये हैं तो आपको बता देते हैं कि यह वही पैक है जिसके बारे में हम अभी बात कर चुके हैं।

इस बार भी कंपनी ने अपना एक नया प्लान पेश किया है, जिसमें वह 102GB डाटा ऑफर कर रहा है, और इसकी कीमत Rs 251 है। साथ ही आपको बता देते हैं कि इस टेलीकॉम कंपनी ने ने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को अपने मायजियो ऐप पर लाइव शो के लिए मेजबान के रूप में भी जोड़ा है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

आपको यह भी बता देते हैं कि सुनील ग्रोवर जियो धन धना धन लाइव शो को होस्ट करने वाले हैं। इसमें आपको शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगंधा मिश्रा के साथ साथ कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी देखने को मिलेंगे। इस शो को आप महज माय जियो ऐप पर ही देख सकते हैं। हालाँकि यह जियो और नॉन जियो दोनों ही यूजर्स के लिए फ्री होगा।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo