जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने पेश किया Rs. 499 में आने वाला नया पोस्टपेड प्लान

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने पेश किया Rs. 499 में आने वाला नया पोस्टपेड प्लान
HIGHLIGHTS

एयरटेल के इस प्लान में आपको 40GB 4G डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 30 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है। इसके यह प्लान कुछ अन्य ऑफर्स के साथ भी आ रहा है, जैसे आपको इस प्लान में अमेज़न प्राइम का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही एयरटेल के विंक म्यूजिक, लाइव टीवी और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन आदि के अनलिमिटेड एक्सेस मिल रहा है।

एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए बाजार में अपना नया पोस्टपेड प्लान पेश कर दिया है, इस प्लान की कीमत Rs. 499 है। एयरटेल के इस प्लान में आपको 40GB 4G डाटा के अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग पूरे 30 दिनों की वैधता के साथ मिल रहा है। इसके यह प्लान कुछ अन्य ऑफर्स के साथ भी आ रहा है, जैसे आपको इस प्लान में अमेज़न प्राइम का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। साथ ही एयरटेल के विंक म्यूजिक, लाइव टीवी और हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन आदि के अनलिमिटेड एक्सेस मिल रहा है।

एयरटेल की ओर से पेश किया गया यह प्लान जियो के Rs. 509 में आने वाले पोस्टपेड प्लान को टक्कर देने के लिए पेश किया गया है। इस प्लान में जियो की ओर से 60GB डाटा दिया जा रहा है, और इसमें आपको 2GB की डेली मिलिट भी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS के साथ जियो के कुछ शानदार ऐप्स जैसे, जियोटीवी, जियोसिनेमा और अन्य का अनलिमिटेड एक्सेस भी मिल रहा है। 

फ्लिपकार्ट पर ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन और लैपटॉप पर है ऑफर

हालाँकि इस प्लान के लिए यूजर्स को Rs. 600 का सिक्यूरिटी डिपाजिट देना होगा। इसके अलावा जियो के इस प्लान की तरह ही एयरटेल के पास भी एक प्लान है जो Rs. 799 की कीमत में आता है, और इसमें आपको कोई भी डेली मिलित बाध्य करती नजर नहीं आने वाली है। 

फ्लिपकार्ट पर इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है खास ऑफर

अभी हाल ही में एयरटेल ने अपना एक अन्य प्लान भी पेश किया है, जो Rs. 995 की कीमत का है। इसमें भी आपको अनलिमिटेड लोकल, STD, और रोमिंग कॉल्स भी मिल रही है। इसके अलावा इस प्लान में आपको यह प्लान आपको एयरटेल के कुछ चुनिन्दा सर्कलों में ही मिलेगा।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo