Airtel ने 50GB डाटा के साथ एक बार फिर से पेश किया अपना Rs 649 वाला प्लान

Airtel ने 50GB डाटा के साथ एक बार फिर से पेश किया अपना Rs 649 वाला प्लान
HIGHLIGHTS

अपने इस प्लान के साथ एयरटेल अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दे रहा है।

अभी कुछ महीनों पहले ही एयरटेल ने अपने 649 वाले प्लान को बदन कर दिया था, इसके पास इस समय महज Rs 399, Rs 499, और Rs 799 वाले प्लान ही मौजूद थे। जो एक हजार की कीमत से कम में आते थे। हालाँकि इस प्लान के बदन किये जाने के कुछ समय के अंदर ही कंपनी ने अपने इस प्लान को एक बार फिर से कुछ नए ऑफर्स के साथ पेश कर दिया है। 

कंपनी ने अपने इस प्लान को इस बार एक महीने के लिए 50GB डाटा के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा इस प्लान में अब आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स फिर चाहे आप रोमिंग में ही क्यों न हों बिना किसी FUP लिमिट के बिना मिल रहा है।

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इसके अलावा इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन के हिसाब से भी मिल रहे हैं। साथ ही आपको एयरटेल के विंक म्यूजिक, एयरटेल टीवी और एयरटेल सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन स्कीम का भी एक्सेस मिल रहा है। इसके अलावा अपने इस प्लान के साथ कंपनी अमेज़न प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रहा है। 

आपको बता दें कि इसके पहले अभी हाल ही में कंपनी ने अपना Rs 65 में आने वाला एक अन्य प्लान भी पेश किया है। इस प्लान में 28 दिनों के लिए यूज़र्स को 1GB डाटा मिल रहा है। यह प्लान पिछले Rs. 49 के प्लान से ज़्यादा किफ़ायती लग रहा है जिसकी वैधता केवल एक या दो दिनों की थी। Airtel अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए Rs. 98 के टेरिफ प्लान में 2GB 4G/3G डाटा भी ऑफर कर रहा है। कुछ चुनिंदा यूज़र्स को Airtel के Rs. 98 के नए प्लान में 5GB डाटा भी मिला है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इससे पहले Airtel के कुछ चुनिंदा यूज़र्स को Rs. 49 में 1GB 4G डाटा मिल रहा था जिस की वैधता इस नए प्लान से अलग थी। इस प्लान में कुछ यूज़र्स को एक और कुछ को दो दिन की वैधता मिल रही थी। Jio के अपने टेरिफ प्लान्स को रिवाइज़ करने के बाद Airtel भी अपने प्लान्स को रिवाइज़ कर रहा है और कई प्लान्स में प्रतिदिन 1GB डाटा के बजाए 1.4GB डाटा ऑफर कर रहा है।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo